शिखर धवन की बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मुड़वा लिया इस नोबल कार्य के लिए सिर

शिखर धवन की बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मुड़वा लिया इस नोबल कार्य के लिए सिर, गब्बर ने दिया ऐसा रिएक्शन

टीम इंडिया के बल्लेबाज़ शिखर धवन फील्ड में हमेशा आनंद लेते हुए खेलते नजर आते है फिलहाल इस समय लॉक डाउन के चलते सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है कुछ समय पहले उन्होंने अपना एक विडिओ शेयर किया

टीम इंडिया के बल्लेबाज़ शिखर धवन फील्ड में हमेशा आनंद लेते हुए खेलते नजर आते है फिलहाल इस समय लॉक डाउन के चलते सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है कुछ समय पहले उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमे वो अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं, आपको बताते चलें कि आयशा मुखजी की पहली शादी से दो बेटियां हैं, शिखर धवन से उनकी दूसरी शादी से बेटा जोरावर है, वैसे तो जोरावर हमेशा सुर्खियों में रहता है, लेकिन अभी उनकी 20 वर्षीय बेटी आलिया नेक काम करके काफी चर्चित रही है.

 

आलिया ने मुड़वा लिया सिर –

 

दरअसल शिखर धवन की बेटी आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सिर मुड़वा लिया है, जिसके चलते इस साल सोशल मीडिया पर पर काफी छाई रही हैं, हालांकि उन्होंने यह कैंसर पीड़ितों की मदद के लिए किया है, वो कैंसर पीड़ितों के लिए फण्ड जुटा रही हैं.

गर्व है बेटी पर

धवन दंपती ने सोशल मीडिया पर कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है ये वो पल है जब दिल भर जाता है मेरी बेटी ने ऐसा नेक काम किया है. शिखर धवन हमेशा से ही अपने सभी बच्चो को बराबर प्यार देते हैं. उन्होंने कभी अपने पहले 2 बच्चो से सौतेला व्यवहार नहीं किया.

आलिया ने अपनी फोटो शेयर करते हुए बॉयफ्रेंड जकारी कैस को धन्यवाद दिया और आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए अपने माता -पिता को शुक्रिया कहा.

दरअसल शिखर धवन के एक फैन ने जब इंस्टाग्राम पर पूछा कि आप बाल क्यों नहीं बढ़ाते हैं, तब धवन ने कहा कि मुझे पसंद नहीं है और शैम्पू भी नहीं लगता ज्यादा इसके अलावा उन्होंने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया.

गौरबतलब है कि अभी उनकी बेटी ने अपनी हेयर स्टाइल बदल दिया, जिसके चलते वो सोशल मीडिया पर छाई रही. आलिया के बाल उनकी छोटी बहन ने काटे थे. आलिया ने कहा सभी अपनी तरफ से जागरूकता फ़ैलाने का काम करें, जिससे कैंसर पीड़ितों की सहायता हो सके.

 

 

 

HindNow Trending : नोवाक जोकोविच कोरोना पॉजिटिव | कोरोनावायरस से जुड़ी आई एक और बुरी 
खबर 67 करोड़ लोग | 9 जुड़वां भाईयों के जुर्म की कहानी | सुशांत सिंह राजपूत को किया था फिल्म 
हाफ गर्लफ्रेंड से बाहर | सेटेलाइट इमेज से हो रहा खुलासा