सुशांत सिंह राजपूत को किया गया था इस फिल्म से बाहर, डायरेक्टर ने आरोपों दी सफाई

डायरेक्टर मोहित सूरी ने बताया क्यों उन्होंने घोषणा करने के बाद भी सुशांत सिंह राजपूत को किया था फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड से बाहर

सुशांत सिंह राजपूत को हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म से अलग करने को लेकर चेतन भगत ने अब सफाई दी है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड पर सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच अब चेतन भगत का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है जिसके बाद मोहित सूरी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं और उनकी आलोचना भी है रही है। जिसको लेकर अब मोहित सूरी ने खुद सफाई दी है।

क्या है वो ट्वीट

दरअसल जो ट्वीट वायरल हो रहा है वो नवंबर 2015 उसमें सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में कास्ट करने की बात लिखी है। ट्वीट में लिखा है

मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि हाफ गर्लफ्रेंड मैं मेन लीड का कैरेक्टर सुशांत सिंह राजपूत प्ले करेंगे।’

नोपोटिजम पर उठे सवाल

इस एक ट्वीट के वायरल होने के बाद मोहित सूरी की खूब आलोचना हो रही है। क्योंकि बाद में सुशांत को इस फिल्म से हटाकर अर्जुन कपूर को शामिल किया गया था। यही नहीं फितूर और बेफिक्रे जैसी जबरदस्त फिल्मों से भी सुशांत को रिप्लेस करके बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

मोहित सूरी ने दी सफाई

इस फिल्म को‌ लेकर डायरेक्टर मोहित सूरी ने सफाई देते हुए बताया कि सुशांत ने खुद हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म करने से इनकार किया था। उन्होंने कहा कि हाफ गर्लफ्रेंड के बजाय उन्होंने ‘राब्ता’ फिल्म को चुना था। हमने उनके उस फैसले का सम्मान किया था। वो दूसरी फिल्म में फिक्स थे, इसीलिए हमें फिर मूव ऑन होना पड़ा। नेपोटिज्म वाली कोई बात नहीं थी। आपको बता दें कि दोनों फिल्में 2017 को रिलीज हुईं थी।

 

 

 

 

HindNow Trending : सुशांत सिंह राजपूत का फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आया सामने | शिखर धवन की बेटी 
ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मुड़वा लिया इस नोबल कार्य के लिए सिर | दुनिया के सबसे महंगे घर | बाबा रामदेव 
की दवा को लेकर क्यों ‌हो रहा है बवाल | बिहार में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली