सुशांत सिंह राजपूत का फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आया सामने, हुआ मौत के कारण का खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत का फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आया सामने, हुआ मौत के कारण का खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। इस केस को सुलझाने के लिए पुलिस काफी लोगो से पूछताछ कर रही है और लागातार उनके करीबियों से पूछताछ की जा रही है। वहीं सुशांत के केस में नया मोड़ आया है, करीबन 10 दिनों बाद सुशांत सिंह का फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आया है।

सुशांत का पोस्टमार्टम पांच डॉक्टरों की एक टीम ने किया। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत का मौत की वजह बताया है।इसके पहले डॉक्टर ने बताया कि सुशांत सिंह का मौत दम घुटने की वजह से हुई है।

सुशांत सिंह का फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आया सामने –

फाइनल रिपोर्ट के मुताबिक बॉडी में किसी भी प्रकार के बाहरी चोट के निशान नही पाए गए हैं, उनकी मौत का कारण फांसी से दम घुटना ही बताया जा रहा है। जिसके बाद इसे आत्महत्या ही बताया जा रहा है।

टाइम ऑफ इंडिया के अनुसार इस खबर के मुताबिक, एक्टर का नाखून भी साफ पाया गया है और रिपोर्ट में साफ़ तौर पर कहा गया है कि यह आत्महत्या का मामला है इस मामले में कोई साजिश नही दिख रही है।

इस रिपोर्ट को तैयार कर के काफी जाँच की गई है। आपकों बता दें कि पहले रिपोर्ट के मुताबिक भी यही पाया गया था कि एक्टर की मौत फाँसी लगाने के बाद दम घुटने से हुई है।

आप सभी को याद है कि रविवार 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फाँसी लगा ली थी। बताया जा रहा है कि सुशांत कई महीनों से डिप्रेशन में चल रहे थे।

टीवी से फ़िल्मी दुनिया में रखा कदम

सुशांत ने अपने कैरियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से शुरुआत की, जिसके बाद पवित्र रिश्ता में मुख्य भूमिका निभाया था और दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोरी थी, वहीं रियालिटी शो झलक दिखलाजा और नाच के दिखा जैसे शो में नाम कमाया था।

काय पो छे से की बॉलीवुड में शुरुआत

बॉलीवुड में बैक डांसर काम करने के बाद सुशांत ने फ़िल्म “काए पो छे” से शुरुवात की उसके बाद शुद्ध देसी रोमांस , एम एस धोनी, सोन चिरइया, और छिछोरे जिसे बड़ी फिल्मों में धूम मचाया था ।

 

 

 

 

HindNow Trending : नोवाक जोकोविच कोरोना पॉजिटिव | कोरोनावायरस से जुड़ी आई एक और बुरी 
खबर 67 करोड़ लोग | 9 जुड़वां भाईयों के जुर्म की कहानी | सुशांत सिंह राजपूत को किया था फिल्म 
हाफ गर्लफ्रेंड से बाहर | सेटेलाइट इमेज से हो रहा खुलासा