माँ समान भाभी ने किया देवर और भाभी के रिश्ते को शर्मसार
/

माँ समान भाभी ने किया देवर-भाभी रिश्ते को शर्मसार, रिश्ते को किया तार-तार

उत्तर प्रदेश : भाभी को हमारे देश में माँ का दर्जा दिया गया है. इसका सबसे अच्छा उदाहरण सीता और लक्ष्मण है, जिन्होनें सदैव अपनी सीता भाभी को माँ के समान पूजा। लेकिन इस कलयुग में इस रिश्ते को कलंकित किया जा चgका है. कई घरों में अक्सर ये सुनने में आता है कि भाभी और देवर के बीच नाजायज़ सम्बन्ध हैं. पति घर से बाहर है तो पत्नी अपने देवर के साथ ही सम्बन्ध बना लेती है.

इसके उपरांत भी कई देवर या भाभी ऐसे भी हैं, जिन्हें अपने रिश्ते अहमियत और दायरें पता है और वो इसकी बहुत इज़्ज़त भी करते हैं. ऐसा ही एक केस हम आपको बताने जा रहे है. उत्तर प्रदेश राज्य के अलीगढ शहर का रहने वाले एक युवक ने अपनी भाभियों के खिलाफ कोर्ट में केस किया है कि उसकी भाभियाँ उसके साथ गंदी हरकतें करना चाहती हैं.

जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए करती हैं मजबूर

युवक ने कोर्ट में मदद की गुहार लगाई है कि उन्हें अपनी भाभियों से बचा लिया जाये. युवक का कहना है कि उनकी भाभियाँ उनके साथ गलत हरकतें करती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वो युवक को ऐसा करने के लिए मजबूर भी करती है. साथ ही युवक का यह भी कहना है कि जब उनके भैया काम पर चले जाते है तब उनकी भाभियाँ उनको जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर करती हैं और जब वो ऐसा करने से मना कर देता है तो उसे पीटा भी जाता है. इन सभी हरकतों से परेशान होकर उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

परेशान युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश

बता दें कि अलीगढ के रावण टीला क्षेत्र का रहने वाला यह युवक अपने 2 भाईओं के साथ रहता है. पिता की मृत्यु के बाद घर में यह युवक अपने 2 भाइयों और भाभियों के साथ रहता है. जब दोनों भाई रोज सुबह काम के लिए घर से चले जाते हैं तब उन दोनों की पत्नियां इसे बदनाम करने की धमकी देकर इससे जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाती हैं और मना करने पर इसके साथ मारपीट भी करतीं हैं. यह सिलसिला काफी लम्बे समय से चल रहा है. इससे परेशान होकर युवक ने आत्यहत्या करने की भी कोशिश की थी.

कोर्ट ने तुरंत किया मुकदमा दर्ज और फ़ौरन मामले की जाँच का आदेश दिया

तब युवक ने अपनी दोनों भाभियों से बात की और उन्हें समझाने की कोशिश की कि वो जो कर रहीं है वो गलत है,लेकिन भाभियों ने उसकी एक ना सुनी। तब युवक ने दोनों को भाई के गैर-मौजूदगी में गंदे काम का पर्दाफाश करने का निर्णय लिया. लोकल पुलिस स्टेशन में युवक ने उन दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद कोर्ट ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर पुलिस को फ़ौरन मामले की जाँच का आदेश दिया है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना संक्रमित, पत्नी ऊषा नायडू निगेटिव |

GOLD PRICE : सोने और चांदी के दाम में आई तेजी, जानिए अब 1 तोला का दाम |

कोहली की ‘विराट’ जीत पर अनुष्का ने दिया ऐसा रिएक्शन, हो रहा वायरल |

NCB ने लगाया रिया चक्रवर्ती पर एक और आरोप, पैसे के लिए करती थी ये काम |

एम्स ने खोला राज सुशांत केस में फॉरेंसिक टीम से हुई थी ये बड़ी गलती, नहीं तो तुरंत पता चल जाता मौत की वजह |