कुशीनगर: घर में आग लगने से मासूम की जलकर मौत, 3 लोगों की हालत गंभीर

कुशीनगर: घर में आग लगने से मासूम की जलकर मौत, 3 लोगों की हालत गंभीर

उत्तरप्रदेश के  कुशीनगर में तरया सुजान थाना क्षेत्र के जवही नरेन्द्र इलाके में रविवार रात एक मकान में आग लग गई। आग की चपेट में आने से परी (8) की मौत हो गई, श्यामसुंदर (65), अविनाश (15) व सरोज (35) बुरी तरह झुलस गए। उन्हें गोरखपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।
जवही नरेन्द्र निवासी श्याम सुंदर के घर में रविवार रात एकाएक आग लग गई। देखते देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटों के बीच श्याम सुंदर, सरोज, अविनाश और परी फंस गए। शोर- शराबा सुन कर आस पड़ोस के लोग आ गए। लोगों ने सबमर्सिबल पम्प चालू कर बाल्टियों से छतों और घर के बाहर से पानी फेंकना शुरू किया।
आग बेकाबू होते देख दमकल को सूचना दी। कुछ ही देर में फायर टेंडर लेकर दमकल कर्मी पहुंच गए। इस बीच श्याम सुंदर का बेटा अंगद किसी तरह जान बचाकर घर से बाहर निकल आया। दमकल कर्मियों ने इलाकाई लोगों की मदद से आग पर काबू पाया और कड़ी मशक्कत के बाद आग में फंसे लोगों को निकाला।
उन्हे क्षेत्र स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे। जंहा परी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अन्य तीनों की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर किया। वँहा भी हालत में सुधार न होने पर तीनों को गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है. वहां श्याम सुंदर, सरोज और अविनाश की हालत नाजुक बताई जा रही है।
Hind Now Trending : भारत ने 59 चीनी एप्प पर लगाया था बैन | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जून मे ही मना 
दी गरीबों की 'दीवाली | ये सभी एक्ट्रेस हो चुकी हैं घरेलू हिंसा की शिकार | बदल रहे हैं कोरोनावायरस के लक्षण | 
गोविंदा ऐसे नहीं हैं नंबर 1 हीरो | आज का दिन किन राशि के लोगों के लिए है शुभ