पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में ही भाजपा नेता ने पुलिसकर्मियों को पीटा, मास्क न लगाने के चलते पुलिस ने रोका था रास्ता

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में ही भाजपा नेता ने पुलिसकर्मियों को पीटा, मास्क न लगाने के चलते पुलिस ने रोका था रास्ता

प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र में भाजपा नेता ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

लखनऊ: सत्ता की हनक में अक्सर नेता अपनी हदे पार करते हैं भाजपा में ये दौर कुछ ऐसा ही हैं। दरअसल, बनारस से एअ खबर सामने आई जो भाजपा नेताओं की अकड दिखाती है। भिजपा नेता के परिजनों ने मिलकर पुलिसवाले को पीट दिया और अगर आपको इस मारपीट की वजह का पता चलेगा तो आप का खून और खौलेगा।

मास्क नहीं पहनने का मुद्दा

दरअसल, भाजपा नेता के बेटे, भतीजे और पुलिस वालों ने बनारस के लंका इलाक़े में पुलिस वाले पर केवल इसलिए हमला कर दिया, क्योंकि भाजपा नेता का बेटा बिना मास्क लगाए घूम रहा था। जब उसे टोंका गया तो वो भड़क गया और उसने पुलिस के साथ मारपीट शुरू कर दी जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

भाजपा नेता की गुंडागर्दी

इस मामले में पुलिस ने बताया कि वो सुंदरपुर चौकी के प्रभारी इलाके में हॉटस्पॉट इलाके में घेरेबंदी करा रहे थे। इस दौर भाजपा के जिला पंचायत सदस्य विकास पटेल बाइक पर वहां पहुंच गए इस दौरान उन्होंने मासक नहीं पहना था, जिसके बाद उन्हें बिना मास्क हॉटस्पॉट इलाके में टहलने से रोका गया इस पर वे बिफर गए और कुछ हु देर में सुरेंद्र पटेल के साथ बिंदु पटेल समेत भाजपा नेता के कई लोग आ गए और पुलिस वालों पर हमला कर दिया।

पुलिस ने की कार्रवाई

जब ये मामला ज्यादा बढ़ा तो थाने के इंस्पेक्टर के साथ ही एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी भी पहुंच गए सुंदरपुर चौकी में भाजपा नेता के परिजन सुरेंद्र पटेल, बिंदु पटेल, विकास पटेल समेत पांच लोगों के खिलाफ तहरीर लिखी गई है। यही नहीं जिला पंचायत सदस्य सुरेन्द्र पटेल और बिंदु पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भूल गए मोदी की सीख

बड़ी बात ये कि भाजपा नेता अपने ही सर्वोच्च नेता की सीख भूल रहे है। पीएम एक बुल्गेरिया के पीएम पर मास्क न पहनने के लिए जुर्माने का जिकु करते हैं तो वहीं उनके संसदीय क्षेत्र के भाजपा नेता मास्क पहनने का याद दिलाने पर मुश्किल वक्त में कार्य कर रहे पुलिसकर्मियों के साथ बेतुकी मारपीट करते हैं जो कि अशोभनीय है।

 

 

 

 

HindNow Trending : गोरखपुर में भी दबंग हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस वालों को दिनदहाड़े मारा | भारतीय रेलवे ने 
भर्ती और नौकरी को लेकर दे दी बड़ी खुशखबरी | इस बार सोमवार से शुरू व समाप्त हो रहा सावन | 
हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन समेत कई  दवाओं के परीक्षण पर WHO की रोक | 5 जुलाई को फिर लगेगा चन्द्रग्रहण | 
सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने सुशांत के नाम पर रजिस्टर कराया एक तारे का नाम