सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने सुशांत के नाम पर रजिस्टर कराया एक तारे का नाम ,टवीट हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने सुशांत के नाम पर रजिस्टर कराया एक तारे का नाम, ट्वीट हुआ वायरल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के यु अचानक चले जाने से उनके फैंस व परिवार वालो को आज भी यकीन नहीं होता कि सुशांत हमारे बीच में नहीं है।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के यूं अचानक चले जाने से उनके फैंस व परिवार वालो को आज भी यकीन नहीं होता कि सुशांत हमारे बीच में नहीं है। परिवार से लेकर फैंस को झटका लगा है। उनके आत्महत्या को लेकर बताया जा रहा है की वो डिप्रेशन में थे।

सूत्रों के अनुसार वो बॉलीवुड के कुछ लोगो द्वारा नेपोटिज़्म को लेकर भी बहुत बातें हुई, जिससे बॉलीवुड पर भी आरोप लगाए गये। फिलहाल लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें लोग याद कर रहे है। इसी को लेकर उनके एक फैन ने टवीट किया जिसके बारे में हम आपको बताते है।

सुशांत की एक फैन है जिन्होंने सुशांत को अनोखे अंदाज़ में याद किया। सुशांत की इस फैन का ट्विटर अकाउंट रक्षा के नाम से है। और यही नहीं उन्होंने उन्होंने एक तारे का नाम सुशांत के नाम पर रखना सही लगा। सुशांत की फैन यूनाइटेड स्टेट की रहने वाली हैं।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘सुशांत हमेशा तारों के शौकीन रहे हैं और इसलिए मुझे उनके नाम पर एक तारे का नाम रखना सही लगा.’ इस फैन ने ट्विटर पर जो सर्टिफिकेट शेयर किया है। उसके अनुसार RA.22.121 पोजिशन के स्टार को सुशांत सिंह राजपूत नाम दिया गया है।

जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बताते चले कि, सुशांत को चांद, तारे, सूरज, ब्रह्माण्ड के बारे में बात करना पसंद था। वे इनके प्रति बहुत आकर्षित भी थे। सुशांत ने एक महंगा टेलीस्कोप Meade 14″ LX600 भी खरीदा था, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर भी बताया था।

उन्होंने इसे दुनिया का मोस्ट एडवांस्ड टेलिस्कोप बताया था और कहा था कि वे इससे सेटर्न की रिंग्स देखेंगे। यही नहीं सूत्रों के अनुसार खबर तो ये भी है कि उन्होंने चांद पर जमीन खरीदी थी।

 

 

 

HindNow Trending : उत्तर प्रदेश पुलिस कुचलेगी आस्तीन के सांपो का फन | रिलीज हुआ सुशांत सिंह राजपूत 
की आखिरी फिल्म का ट्रेलर | पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में ही भाजपा नेता ने पुलिसकर्मियों को पीटा | खतरे में 
नेपाल की ओली सरकार | जयपुर एयरपोर्ट पर 14 यात्रियों से जब्त किया गया 32 किलो सोना | कोरोनावायरस 
से संक्रमित हुई डॉनल्ड ट्रंप के बड़े बेटे की गर्लफ्रेंड