रिलीज हुआ सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, लोगों को था बेसब्री से इंतजार

रिलीज हुआ सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, लोगों को था बेसब्री से इंतजार

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो डिज्नी हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होगी।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। उन्हें दुनिया छोड़े एक महीना होने को है। सुशांत के फैंस उन्हें याद कर रहें हैं। ऐसे में सुशांत की आखिरी फिल्म रिलीज होने वाली जिसको लेकर सुशांत के फैंस उत्सुक हो रहै हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि आज सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म ‘दिल बेचारा‘ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

हॉटस्टार पर आएगी फिल्म

आपकों बता दें कि ये फिल्म फॉक्स स्टूडियो लिमिटेड के प्रोडक्शन में बनाई गई है फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका है। ये उनकी आखिरी फिल्म है। निदेशक मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को डिज्नी-हॉट स्टार के ओटीटी प्लेटफार्म पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। प्रोडक्शन हाउस ने ऑनलाइन रिलीज का डिसीजन कोरोनावायरस और लॉकडाउन को देखते हुए किया है।

गजब का इत्तफाक

इत्तफाक ये है कि जिस फिल्म से सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड और दुनिया को अलविदा कह गए उस फिल्म के निर्देशक और अभिनेत्री दोनों इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। मुकेश छाबड़ा पहली फिल्म एक निर्देशक के रुप में काम कर रहे हैं वहीं अभिनेत्री संजना संघी की भी ये पहली फिल्म है आपको बता दें कि इस फिल्म में सैफ अली खान भी मौजूद हैं।

रिलीज हुआ ट्रेलर

फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो गता है। ट्रेलर के मुताबिक फिल्म एक लव स्टोरी से संबंधित है जो कि दिलचस्प लग रही है। फिल्म में अभिनेत्री संजना संघी का किरदार किजी बसू है जो कि कैंसर पेशेंट हैं। वहीं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के किरदार का जूनियर राजकुमार है जो पहले किसी बीमारी का शिकार था पर ठीक हो गया है। फिल्म में सुशांत का किरदार जॉयफुल दिख रहा है। ट्रेलर में ए आर रहमान के धमाकेदार म्यूजिक भी बेहतरीन झलक दिखती है वहीं फिल्म इसी लव स्टोरी के इर्द-गिर्द घूमती है।

कर चुके हैं सुसाइड

आपको बता दें ये सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है जिसके चलते लोगों में फिल्म देखने की उत्सुकता अधिक है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में लंबे समय तक डिप्रेशन से जूझने के बाद सुसाइड कर लिया था । जिसके बाद बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स को लोगों के रोष का भी सामना करना पड़ रहा है।

 

 

 

 

HindNow Trending : गोरखपुर में भी दबंग हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस वालों को दिनदहाड़े मारा | भारतीय रेलवे ने 
भर्ती और नौकरी को लेकर दे दी बड़ी खुशखबरी | इस बार सोमवार से शुरू व समाप्त हो रहा सावन | 
हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन समेत कई  दवाओं के परीक्षण पर WHO की रोक | 5 जुलाई को फिर लगेगा चन्द्रग्रहण | 
सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने सुशांत के नाम पर रजिस्टर कराया एक तारे का नाम