पुलिस कुचलेगी आस्तीन के सांपो का फन, पुलिस ने ही दी थी दबिश की विकास दुबे को सुचना

कानपुर : उत्तर प्रदेश पुलिस कुचलेगी आस्तीन के सांपो का फन, पुलिस ने ही दी थी दबिश की विकास को सुचना

कानपुर एनकाउंटर में खाकी के अब अपने ही आस्तीन में छुपे सांपों के फन कुचलने की तैयारी में है। क्योंकि विकास दुबे द्वारा डिप्टी एसपी समेत आठ पुलिस कर्मियों की हत्या का मुख्य कारण खाकी में छिपे आस्तीन के सांप ही हैं। पुलिस और एसटीएफ की पड़ताल में कई अहम बिंदु निकल कर आए हैं कि चौबेपुर थाना प्रभारी ही नहीं बल्कि थाने के कई अन्य पुलिस कर्मी भी विकास दुबे के खैरख्वाह रहे हैं।

आईजी रेंज मोहित अग्रवाल कानपुर ने कहा कि ऐसे सभी पुलिस कर्मियों की खोजबीन कर उनके खिलाफ साक्ष्य जुटा कर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

आइजी ने कहा कि ऐसे पुलिस कर्मियों के खिलाफ बर्खास्तगी की भी कार्यवाई की जाएगी। अब तक 21 अपराधियों की पहचान की जा चुकी है। दो को मुठभेड़ में पुलिस टीम ने मार गिराया। एक अन्य आरोपित दयाशंकर को कल्याणपुर क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में रविवार तड़के गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में दयाशंकर के पैर पर गोली लगी थी।

ज्ञात हो, चौबेपुर के बिकरू गांव में गुरुवार देर रात शातिर अपराधी विकास दुबे के घर दबिश देने गई पुलिस पर उसने साथियों के साथ मिलकर छत से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं।

गोली लगने से सीओ बिल्हौर देवेंद्र मिश्र समेत सात पुलिस कर्मी शहीद हो गए थे। हत्यारों ने कुल्हाड़ी से सीओ का पैर भी काट डाला था। एक सिपाही की रिजेंसी अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी।

 

 

 

 

HindNow Trending : गोरखपुर में भी दबंग हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस वालों को दिनदहाड़े मारा | भारतीय रेलवे ने 
भर्ती और नौकरी को लेकर दे दी बड़ी खुशखबरी | इस बार सोमवार से शुरू व समाप्त हो रहा सावन | 
हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन समेत कई  दवाओं के परीक्षण पर WHO की रोक | 5 जुलाई को फिर लगेगा चन्द्रग्रहण | 
सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने सुशांत के नाम पर रजिस्टर कराया एक तारे का नाम