कोरोनावायरस से संक्रमित डॉनल्ड ट्रंप के बेटे की गर्लफ्रेंड

कोरोनावायरस से संक्रमित हुई डॉनल्ड ट्रंप के बड़े बेटे की गर्लफ्रेंड, राष्ट्रपति के लिए कर रहे थे ये काम

अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के बेटे की गर्लफ्रेंड भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई है जिसके चलते उन्हें आइसोलेशन में जाना पड़ा है।

कोरोनावायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में जारी है। वैक्सीन खो लेकर तमाम तरह के दावे किए जा रहे हैं। अब तक दुनिया में 1,12,10,741 संक्रमित मामले सामने आ चुके हैैं। बड़ी बात ये है कि दुनिया में अब तक 5,29,491 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी बीच बड़ी खबर अमेरिका से व्हाइट हाउस से आई जो कोरोनावायरस से ही जुड़ी है।

ट्रंप के बेटे की गर्लफ्रेंड को हुआ कोरोना

दरअसल, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सबसे बड़े बेटे की प्रेमिका किम्बर्ली गुइलफॉयले कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई हैं। ट्रंप के अभियान की वित्त समिति के चीफ ऑफ स्टाफ सर्जियो गोर ने बताया कि संक्रमित पाए जाने के बाद गुइलफॉयले को तुरंत आइसोलेट कर दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

रद्द किए सारे कार्यक्रम

खबरों के मुताबिक कोरोनावायरस की जांच नतीजे की पुष्टि करने के लिए उनकी दोबारा जांच की जाएगी, क्योंकि उनमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं हैं। गुइलफॉयले की तबीयत ठीक है और वह अपने सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों को रद्द कर चुकीं हैं।

आइसोलेशन में जूनियर ट्रंप

वहीं ट्रंप के बेटे को लेकर चीफ स्टाफ ने बताया कि डोनाल्ड ट्रंप जूनियर संक्रमित नहीं पाए गए हैं, लेकिन एहतियाती तौर पर वह सेल्फआइसोलेशन में हैं। वह भी अपने सार्वजनिक कार्यक्रम रद्द कर रहे हैं। यह प्रेमी युगल ट्रंप के पुन: चुनाव के लिए निधि जुटाने के वास्ते साउथ डकोटा में कैंपेन कर रहा था।

सबसे प्रभावित है‌ अमेरिका

आपको बता दें कि दुनिया में कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देश अमेरिका ही है। अमेरिका में कोरोनावायरस के 28,90,588 मामले सामने आए हैं, वहीं इस जानलेवा वायरस से अमेरिका में अब तक 1,32,101 लोगों की मौत हो चुका है।

 

 

 

HindNow Trending : गोरखपुर में भी दबंग हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस वालों को दिनदहाड़े मारा | भारतीय रेलवे ने 
भर्ती और नौकरी को लेकर दे दी बड़ी खुशखबरी | इस बार सोमवार से शुरू व समाप्त हो रहा सावन | 
हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन समेत कई  दवाओं के परीक्षण पर WHO की रोक | 5 जुलाई को फिर लगेगा चन्द्रग्रहण | 
सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने सुशांत के नाम पर रजिस्टर कराया एक तारे का नाम