योगी सरकार का बड़ा फैसला, विकास दुबे का साथ देने वाले नेताओं पर होगी सख्त कार्यवाही

योगी सरकार का बड़ा फैसला, विकास दुबे का साथ देने वाले नेताओं पर होगी सख्त कार्यवाही

आठ पुलिस कर्मियों के हत्यारे विकास दुबे के की ढाल बने सफेदपोश नेताओं औऱ अफसरों पर योगी सरकार कड़ी कार्यवाई के मूड़ में है। सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी ने सभी ऐसे नेताओं, पदाधिकारियों औऱ अफसरों की सूची बनाने के निर्देश दिए हैं जो विकास के करीबी रहें हैं अथवा हैं। कयास यह भी लगाया जा रहा है कि ऐसे नेता अगर सरकार में किसी पद पर भी हैं तो उन्हें बख्सा नहीं जाएगा। सरकार की साख बचाने के इन बिंदुओं पर काम शुरू हो गया है।

घटना के तीन दिन बाद भी शातिर अपराधी विकास दुबे का पुलिस की टीमें पता नहीं लगा सकी हैं। जिसके चलतेत सरकार की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगने लगे हैं। इसको देखते हुए मुख्यमंत्री योगी एक्शन में हैं। क्योंकि वह खुद पूरे मामले की पल-पल की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। उन्होंने विकास दुबे से जुड़े सभी पार्टियों के नेताओं, मंत्रियों, पदाधिकारियों और आलाअफसरों की सूची तैयार करवा रहे हैं।

इस काम में खुफिया विभाग को भी लगाया गया है। जो चुपचाप सारा ब्योरा इकट्ठा कर रही है। सारा काम बेहद गोपनीय तरीके से किया जा रहा है। माना जा रहा है कि जांच रिपोर्ट तैयार होते ही कई सफेदपोश बेनकाब हो सकते हैं।

बता दें, घटना के बाद सरकार से जुड़े एक मंत्री की फोटो विकास दुबे के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसको लेकर सरकार के मंत्री चर्चा में आए थे। उस फोटो को लेकर भी विकास दुबे से मंत्री के संबंधों की गहन पड़ताल की जा रही है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

थाने से फोन आते ही आग बबूला हो गया था हत्यारा विकास | 
कानून मंत्री ब्रजेश पाठक के साथ अपराधी विकास दुबे की वायरल हो रही तस्वीर | प्रशासन ने अपराधी का
 गिरा दिया "किला", एसओ सस्पेंड | पुलिस के जान की दुश्मन कांड से 24 घंटे पहले हुई दरोगा की विकास दुबे से बात |
विकास दुबे का साथी शूटर गिरफ्तार | विकास दुबे ने रचा था पुलिस के लिए चक्रव्यूह | पुलिस ने विकास दुबे के मामा
 और भाई को मार गिराया