सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया गया ट्रोल, तो कपिल शर्मा ने ऐसे बंद की बोलती

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया गया ट्रोल, तो कपिल शर्मा ने ऐसे बंद की बोलती

बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह के मौत के बाद उनके फैंस और परिवार वालों में मातम छायी हुई है, सुशांत ने 14 जून को अपने आवास पर आत्महत्या कर लिया था, जिसके असली वजह का पता नहीं चल सका है अभी तक, पुलिस छान बिन में लगी है, लेकिन अभी तक कुछ ऐसा नही मिला, जिससे कुछ कह जा सके कि सुशांत ने ऐसा क्यों किया।

हालांकि माना जा रहा है कि वह पिछले कई महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। वहीं मुंबई पुलिस ने लगातार उनके करीबी और फ़िल्म इंडस्ट्री के कई लोगो से पूछताछ कर रही।

कपिल शर्मा ने कानपुर में शहीद हुए पुलिस वालों को दी श्रद्धांजलि

अब सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या पर ट्वीट न करने पर टीवी के मसहूर कॉमेडीयन कपिल शर्मा को ट्रोल करने की कोशिस किया गया। लेकिन कपिल चुप नही रहे और उन्होंने ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया।

शुक्रवार को कानपुर में हुई घटना को पूरे यूपी को हिला कर रख दिया। जिसको लेकर लोगो मे आक्रोस फैला हुआ है। वहीं हर कोई पुलिसकर्मियों को सलाम कर रहा है और न्याय की मांग कर रहा । इस घटना के बाद टीवी शो के कपिल शर्मा ने ट्वीट कर कानपुर में हुए घटना को लेकर गुस्सा जाहिर किया और शहीदों को श्रद्धांजलि दी और दोषियों को मारने की बात कही। जिसमे एक शख्स ने कपिल को रिट्वीट करते हुई कहा कि सुशांत के लिये भी करो।

कपिल शर्मा ने दिया जवाब—-

कपिल ने कहा कि प्रिय सर, मुझे सुशांत के मौत का कारण नही पता, लेकिन इतना पता है कि जो पुलिसकर्मिय मारे गए हैं वे अपनी ड्यूटी कर रहे थे।

वहीं कपिल शर्मा ने दूसरा ट्वीट कर कहा कि, सर आप मुह तभी खोलें जब कारण पता हो।

 

 

 

HindNow Trending : हीरो साइकिल ने चीन को दिया 900 करोड़ का झटका | बाजार से कम कीमत में सोना 
खरीदने का मौका | रविवार को ग्रहण के कारण जाने किस राशि पर पड़ा है कैसा प्रभाव | 17 साल के इस युवक 
ने घर बैठे की 5,00,000 डॉलर की कमाई | 22 साल के शख्स ने लुटे अमेजन के 37 हजार डॉलर |