मलाइका अरोड़ा का ये बोल्ड अवतार देख नहीं होगा आँखों पर यकीन

मलाइका अरोड़ा का ये बोल्ड अवतार देख नहीं होगा खुद की आँखों पर यकीन, देखें तस्वीरें

"मुन्नी बदनाम हुई " आइटम गाने पर डांस करने वाली अदाकारा मलाइका अरोड़ा खान अपने बोल्ड अवतार से लोगो को दीवाना बनाती है।

“मुन्नी बदनाम हुई ” आइटम गाने पर डांस करने वाली अदाकारा मलाइका अरोड़ा खान अपने बोल्ड अवतार से लोगो को दीवाना बनाती हैं। हाल ही में अभिनेत्री मलाइका ने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। 46 की उम्र में भी मलाइका अपनी बोल्ड तस्वीरो से और एक्ट्रेस को टक्कर देती रहती हैं।

अभिनेत्री की इन तस्वीरों’ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर हिट्स और लाइक्स कर रहे हैं। वो अपने फैंस को खुश करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं और समय- समय पर खूबसूरत अंदाज में फोटो शेयर करती रहती हैं। मलाइका की कुछ ऐसी तस्वीरें जिनको देख कर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये अंदाज़ भी उन्ही का है।

 

बोल्ड लुक देते हुए मलाइका समुद्र के किनारे बिकनी में बेहद हॉट लग रही हैं। इन फोटो को उनके फैंस ने जमकर लाइक्स किये हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप यकीन नहीं करेंगे कि मलाइका है। मलाइका अक्सर सोशल मीडिया पर बिकनी स्टाइल में तस्वीरें शेयर करते रहती हैं।

 

उनकी ऐसी तस्वीरें का उनके फैंस को इंतज़ार रहता है। इस तस्वीर में मलाइका बिकनी में सेक्सी पोज़ देते नजर आ रही हैं और बेहद ही खूबसूरत लग रही है। उनकी फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है।

 

 

मलाइका हमेशा अलग- अलग अंदाज़ में नजर आती हैं। उनका ये खूबसूरत अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आया था। इस स्टाइल को उनके फैंस ने कॅापी करने की कोशिश भी करते हैं। मलाइका साड़ी लुक में भी बेहद ही हॉट लगती है उनका ये अंदाज़ भी लोगो को पसंद आता है।

समुद्र में मलाइका फुर्सत के पलों को एन्जॉय कर रही हैं। इस लुक में वो काफी स्टनिंग लग रही हैं। ऐसी तस्वीरें मलाइका इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें उनकी फोटो का उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार रहता है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

10 रुपए में मिलेंगे 4 एलईडी बल्ब, जाने कैसे उठा सकते हैं इस योजना का लाभ |

यदि आपकी पत्नी नहीं करती है कोई नौकरी तो खुलवाए NPS अकाउंट |

1700 तारीखों के बाद मिला राजा मान सिंह को न्याय, जाने पूरी डिटेल्स |

कोरोनावायरस के एक दिन में आए सबसे ज्यादा मामले, 11 सौ से ज्यादा लोगों की हुई मौत |

आज का राशिफल – गुरूवार को इन राशियों को होगा धन लाभ |