आज का राशिफल - गुरूवार को इन राशियों को होगा धन लाभ

आज का राशिफल – गुरूवार को इन राशियों को होगा धन लाभ, इन राशि वाले जातकों के लिए ठीक नहीं आज का दिन

गुरूवार को कुछ राशियों पर विष्णु जी की कृपा हो सकती है और कुछ राशियों को धन लाभ हो सकता है। राशिफल में चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है।

गुरूवार को कुछ राशियों पर विष्णु जी की कृपा हो सकती है और कुछ राशियों को धन लाभ हो सकता है। राशिफल में चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है। आज के राशिफल में  सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया गया है। भविष्यफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत से सम्बंधित घटनाओ का भविष्य फल होता है। जानिए आज का राशिफल –

मेष राशि –

बुद्धि कौशल से किया गया कार्य व्यावसायिक द्रिष्टि से उत्तम होगा। पढ़ाई पर ध्यान दे पाएंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। जीवनसाथी थोड़े गुस्से में होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। काम के सिलसिले में नतीजे अच्छे मिलेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को इंजॉय करेंगे। सेहत ठीक रहेगी। स्वास्थय पर ध्यान दें।

वृष राशि –

 

जीवन साथी का सहयोग रहेगा। घर में शांति होगी व सुकून मिलेगा। घर वालों के साथ वक्त बिता कर खुशी महसूस करेंगे। शादीशुदा लोगों के लिए गृहस्थ जीवन बढ़िया रहेगा। रिश्ते में प्यार रहेगा। काम के सिलसिले में दिन में ठीक है, लेकिन काम के प्रति ईमानदारी बरतनी जरूरी होगी। स्वास्थय अच्छा रहेगा। उपहार में वृद्धि होगी।

मिथुन राशि –

जीविका का क्षेत्र में प्रगति होगी। बेवजह की यात्रा से बचे व खर्चों पर नियंत्रण रखें। इनकम सामान्य रहेगी। सेहत ठीक रहेगी। आत्मविश्वास मजबूत रहेगा। काम के सिलसिले में दिनमान बढ़िया है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन प्रेम पूर्वक आगे बढ़ेगा। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कर्क राशि –

 

किसी कार्य के सासंपन्न होने से उत्तम होगा लेकिन अहंकार की स्थिति कष्टदायी होगी। इनकम बढ़ेगी। स्वास्थय अच्छा रहेगा।आत्मविश्वास मजबूत रहेगा। व्यापार में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। त्वचा रोग के प्रति सचेत रहे।

सिंह राशि –

व्यावसायिक कार्य में सफल हो सकते है। सेहत में सुधार होगा। दूसरों का भला करने का विचार मन में आएगा।आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। काम के सिलसिले में मनमाफिक नतीजे मिलेंगे व मन लगेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन प्रेमपूर्वक बीतेगा। वाणी पर नियंत्रण रखे।

कन्या राशि –

आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। परिवार में किसी खास बात को लेकर विचार-विमर्श हो सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। गृहस्थ जीवन में दिक्कते आ सकती है इसलिए शांति से काम लें और उनसे बातचीत से समस्याएं हल करें। उपहार मिल सकता है।

तुला राशि –

 

दुसरो से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। आपकी इनकम बढ़िया रहेगी। परिवार में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं जिससे मन थोड़ा सा अशांत भी रहेगा। स्वास्थय के प्रति सचेत रहे। व्यर्थ की उलझने रहेगी। गृहस्थ जीवन प्रेमपूर्ण रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।

वृश्चिक राशि –

सम्बंधित अधिकारी से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। अपने काम पर पूरा ध्यान दें। भाग्य बहुत मजबूत रहेगा। काम के सिलसिले में जिस काम में हाथ डाल लेंगे उसी कार्य में सफलता मिलेगी। कुछ नया काम भी मिल सकता है। जीवन साथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बहुत ही प्रेम पूर्ण रहेगा। सम्मान में वृद्धि मिल सकती है।

धनु राशि –

पिता या धर्म गुरु का सहयोग मिल सकता है। पैसों का निवेश सोच समझ कर करें। गृहस्थ जीवन में उतार-चढ़ाव रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग दिन का आनंद लेंगे। इनकम ठीक-ठाक रहेगी। खर्चों में कमी आएगी ,सोच-समझ कर खर्च करें। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य रहेगा। रचनात्मक कार्यो में सफलता मिलेगी।

मकर राशि –

 

शासन सत्ता का सहयोग लेने में सफल रहेंगे। सेहत का ध्यान रखें। मानसिक रूप से थोड़ा तनाव हो सकता है। जीवन साथी के स्वास्थय के प्रति सचेत रहे। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा। रिश्तों में प्यार और रोमांस रहेगा। व्यर्थ की परेशानी और उलझन का सामना करना पड़ सकता है।

कुम्भ राशि –

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। आप अपने जीवन साथी का ध्यान रखेंगे और उनकी खुशी में आपको अपनी खुशी नजर आएगी जिससे रिश्ता अच्छा रहेगा। इनकम में बढोत्तरी हो सकती है। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। कार्य के सिलसिले में दिनमान अच्छा है।

मीन राशि –

 

जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। काम में सफलता मिल जाएगी। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखे। इनकम ठीक-ठाक रहेगी। काम के सिलसिले में आपकी मेहनत पर निर्भर है। किसी विशेष व्यक्ति के कारन तनाव मिल सकता है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिल सकती है

 

 

 

ये भी पढ़े:

राजस्थान पॉलिटिक्स: सुप्रीम कोर्ट ने नहीं की स्पीकर की कोई मदद |

जानिए हवा से भी फैल रहा है कोरोनावायरस, वैज्ञानिकों ने किया बड़ा खुलासा |

कोरोनावायरस : मास्क ना पहनने पर एक लाख का जुर्माना, 2 साल की होगी जेल |

टीवी की ये संस्कारी बहुएं, असल जिंदगी में अब तक हैं कुंवारी |

मलाइका अरोड़ा का ये बोल्ड अवतार देख नहीं होगा खुद की आँखों पर यकीन |