टीवी की ये संस्कारी बहुएं, असल जिंदगी में अब तक हैं कुंवारी

टीवी की ये संस्कारी बहुएं, असल जिंदगी में अब तक हैं कुंवारी

कई ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने अभी तक शादी ही नहीं की है दरअसल आपको बता दे कि रील लाइफ में इन्होने कई शोज और सीरियल में पत्नी कभी अच्छी बहु बन कर ही लोकप्रियता हासिल की है

कई ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने अभी तक शादी ही नहीं की है, आपको बता दें कि रील लाइफ में इन्होने कई शोज और सीरियल में पत्नी कभी संस्कारी बहुएं बन कर ही लोकप्रियता हासिल की है, आपका यकीन कर पाना मुश्किल होगा। आईये हम आपको ऐसी टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं, जिन्होंने अभी तक रियल लाइफ में शादी नहीं की है।

हिना खान –

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अक्षरा के रूप में हिना खान को नयी पहचान मिली। उन्होंने टीवी की सबसे प्यारी बहू का किरदार निभाकर पहचान बनाई थी। आपको बता दे कि हिना खान रियल लाइफ में अब तक कुंवारी हैं। इस शो में उन्होंने नैतिक की पत्नी का किरदार निभाया था।

शो ‘कसौटी जिंदगी 2’ में वो एक खतरनाक वैंप के रोल में नजर आई थी, जो अनुराग से शादी कर उसकी बीवी बन जाती है। इन दोनों सीरियल में बहू के रूप में अक्षरा को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। आपको बता दें कि हिना खान ने अब तक शादी नहीं की है और अपने करियर पर फोकस कर रही हैं।

साक्षी तंवर –

फेमस सीरियल ‘कहानी घर घर की’ में आदर्श पत्नी और बहू का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में राज़ करने वाली सांक्षी तंवर ने अभी तक शादी नहीं की हैं।

इस शो में साक्षी ने पार्वती का किरदार निभाया था जो ना कि सिर्फ आदर्श पत्नी बल्कि सुशील बहू भी थी। इसके अलावा शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में भी साक्षी राम कपूर की पत्नी के किरदार में दिखी थीं और ये शो भी हिट हुआ था।

स्क्रीन पर परफेक्ट वाइफ का रोल करने वाली साक्षी तंवर रियल लाइफ में अभी तक किसी की वाइफ नहीं बनी हैं।

अविका गौर –

 

ससुराल सिमर का और बालिका वधु में छोटी आनंदी के किरदार से लोगो के दिलो में बसने वाली अविका गौर को एक नयी पहचान मिली थी। अभी अविका की उम्र तो 23 साल है। दो सीरियल में उन्होंने पत्नी का किरदार निभाया है। उन दोनों किरदार ने उन्हें सफलता मिली, लेकिन अपनी रियल लाइफ में वो शादी से अभी बहुत दूर हैं।

राधिका मदन –

“मेरी आशिकी तुमसे ही ” की फेम राधिका मदन ने शक्ति अरोरा की पत्नी का किरदार निभाया था। इस सीरियल के बाद से वो फेमस हो गयी थी यह तक की उनके फैंस उनको इशानी नाम से जानने लगे थे। इसके बाद से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने करियर की शुरुआत की। उनकी उम्र 25 वर्ष हैऔर अब तक उन्होंने शादी नहीं की है।

मौनी रॉय –

एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी की हॉटेस्ट एक्ट्रेस है। ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ से अपने करियर से शुरुआत की थी। मौनी रॉय की उम्र 35 साल है अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है। इंटरव्यू के दौरान जब भी उनसे शादी से सम्बंधित सवाल किया जाता है तो वह टाल जाती हैं।

आपको बता दें कि देवों के देव महादेव, नागिन, नागिन 2, टशन-ए-इश्क, जूनून, ऐसी नफरत तो कैसा इश्क, नागिन 3, कृष्णा चली लंदन, एक था राजा एक थी रानी जैसे शोज किये थे।

श्रुति झा –

एक्ट्रेस श्रुति झा ने सीरियल में हमेशा पत्नी के किरदार ही निभाए, लेकिन रियल लाइफ में उन्होंने शादी नहीं की है। “कुम कुम भाग्य” से उन्हें लोकप्रियता हासिल हुई थी, जिसमे उन्होंने अवि की पत्नी का किरदार निभाया था।

सुरभि ज्योति –

 

नागिन सीरियल फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति काबुल हैं, इन्होने भारत में काफी लोकप्रियता हासिल की हैं। दो टीवी शो में वो पत्नी का किरदार निभा चुकी हैं, फिलहाल उनका शादी का अभी कोई इरादा नहीं है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

10 रुपए में मिलेंगे 4 एलईडी बल्ब, जाने कैसे उठा सकते हैं इस योजना का लाभ |

यदि आपकी पत्नी नहीं करती है कोई नौकरी तो खुलवाए NPS अकाउंट |

1700 तारीखों के बाद मिला राजा मान सिंह को न्याय, जाने पूरी डिटेल्स |

कोरोनावायरस के एक दिन में आए सबसे ज्यादा मामले, 11 सौ से ज्यादा लोगों की हुई मौत |

आज का राशिफल – गुरूवार को इन राशियों को होगा धन लाभ |