सुशांत मामले में NCB ने की पहली गिरफ्तारी, शोविक से है संबंध
/

सुशांत मामले में एनसीबी ने की पहली गिरफ्तारी, रिया के भाई शोविक से है संबंध

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच लगातार जारी है, इस मामले से जुड़े तमाम लोगों से पूछताछ कर रही है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच लगातार जारी है, इस मामले से जुड़े तमाम लोगों से पूछताछ कर रही है। ड्रग्स का एंगल सामने आते ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी इस मामले में जांच शुरू कर दी थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल पर मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने पहली गिरफ्तारी की है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जिस शख्स को गिरफ्तार किया है उसका कनेक्शन रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक से है।

गिरफ्तार किये गए दो लड़कों से पूछताछ के बाद हुई इस शख्स की गिरफ्तारी

एनसीबी ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मुंबई के बांद्रा से अब्दुल बासित परिहार और करण को गिरफ्तार किया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सूत्रों की माने तो जिस करण और अब्बास नाम के दो लड़कों को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया था उन्ही से पूछताछ के आधार पर इस शख्स को गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दें कि करण और अब्बास के पास से BUD नाम की ड्रग्स बरामद की गई थी। हालांकि की ड्रग्स की मात्रा कम होने के कारण उन्हें अदालत से जमानत मिल गई। एनसीबी के द्वारा दी जानकारी के मुताबिक बासित और ज़ैद विलात्रा का लिंक रिया चक्रवर्ती के सहयोगी सैमुअल मिरांडा के साथ है। सैमुअल मिरांडा पर रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक के निर्देश पर ड्रग्स खरीदने का आरोप है।

3.5 किलो ड्रग्स मुम्बई में हो चुका है बरामद

वहीं रिया चक्रवर्ती ने दावा किया कि उन्होंने ज़िंदगी में कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है। रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने भी दावा किया कि रिया चक्रवर्ती अपना ब्लड टेस्ट करवाने तक को तैयार हैं। वहीं दूसरी ओर ड्रग्स एंगल के बाद ये केस पूरी तरह से पलट चुका है। कंगना रनौत दावा कर चुकी है कि आधे से ज़्यादा बॉलीवुड ड्रग्स पर जी रहा है। वहीं पिछले कुछ दिनों में मुंबई में लगातार बैन ड्रग्स के छापे पड़ चुके हैं जिनमें 3.5 किलो ड्रग्स बरामद भी हो चुका है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

12 सुपरहिट फ़िल्में जो ऐश्वर्या राय ने ठुकरा दी, नहीं तो आज होती और बड़ी नाम |

5 मौके जब सबके सामने रो पड़े ये फ़िल्मी सितारें, जाने वजह |

गंदी और भद्दी टिप्पड़ी से परेशान होकर मंदना करीमी ने छोड़ा सोशल मीडिया |

रिया चक्रवर्ती अब सुशांत के परिवार पर लेंगी लीगल एक्शन, जाने वजह |

बॉलीवुड फिल्‍मों के 5 सबसे विवादित सीन्‍स, जिसे देख सड़क पर उतर गये लोग |