रिया चक्रवर्ती अब सुशांत के परिवार पर लेंगी लीगल एक्शन
/

रिया चक्रवर्ती अब सुशांत के परिवार पर लेंगी लीगल एक्शन, जाने वजह

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभी तक सीबीआई को हत्या का कोई सुराग नहीं मिला है। सीबीआई अब इस मामले में AIIMS की रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभी तक सीबीआई को हत्या का कोई सुराग नहीं मिला है। सीबीआई अब इस मामले में AIIMS की रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है। रिया की मां संध्या चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत से सीबीआई ने पहली बार पूछताछ की। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार को दोनों से अलग- अलग पूछताछ हुई है। बताया जा रहा था कि बुधवार को फिर सीबीआई रिया के माता पिता दोनों को पूछताछ के लिए बुला सकती है। इस दौरान फिर आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है। वहीं सूत्रों के मुताबिक आज करीब आठ घंटे पूछताछ हुई है।

ड्रग्स कनेक्शन मामले में गौरव आर्या से पूछताछ –

अब ईडी ने इस मामले में ड्रग्स कनेक्शन में गौरव आर्या से पूछताछ की ,सूत्रों ने बताया कि ईडी अधिकारियों ने गौरव से सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती संग उनके चैट को लेकर पूछताछ की। इन चैट में दोनों ड्रग्स परचैट सामने आयी है। गौरव से रिया और उनके भाई शोविक संग हुए पैसे के लेनदेन पर भी सवाल पूछे गए।

सीबीआई ने सोमवार को रिया के साथ उनके भाई शोविक से पूछताछ की। दोनों से आईपीएस नूपुर शर्मा ने आमने-सामने बैठकर सवाल-जवाब किए थे। इनके अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, कुक नीरज सिंह और सीए रजत मेवाती से भी पूछताछ हुई। सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को रिया के ड्रग्स चैट और घर पर होने वाली पार्टी को लेकर सवाल किए गए, जिनका वे सही जवाब नहीं दे पायी है।

अभिनेता के परिवार के खिलाफ एक्शन लेंगी रिया

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक नया मोड़ आ गया है। अब सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अभिनेता के परिवार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी में हैं। उन्होंने दावे के साथ कहा है कि सुशांत का परिवार सुशांत के डिप्रेशन के बारे में जानता था। फिर भी उन्होंने जांच अथॉरिटीज और सुप्रीम कोर्ट के सामने झूठे बयान दिए।

वहीं रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, दवाओं के पर्चे और सामने आई दो बहनों की चैट से साफ़ है कि सुशांत का परिवार उनकी मानसिक स्थिति के बारे में जानता था। वे दवाओं के पर्चे एक्सचेंज कर रहे थे और सुप्रीम कोर्ट और ईडी से झूठ बोल रहे थे। यही नहीं कंसल्टेशन भी लिया गया जो अवैध है। यदि ऑनलाइन कंसल्टेशन भी हुआ तब भी डॉक्टर सिर्फ उसी मरीज को कोई दवा प्रिस्क्राइब करता है, जिसकी हिस्ट्री उसे पहले से पता होती है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

5 मौके जब बॉलीवुड फिल्मों में पार हुई अश्लीलता की सारी हदे |

Tips To Control Low BP: अचानक बीपी लो हो जाए तो तुरंत अपनाए ये घरेलू उपचार |

सेलेना गोमेज का न्यू सांग ‘आइसक्रीम’ रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें |

मोटापा कम करने के लिए रामबाण है प्याज, इस तरह से करें इस्तेमाल |

सुशांत मामले में एनसीबी ने की पहली गिरफ्तारी, रिया के भाई शोविक से है संबंध |