सेलेना गोमेज का न्यू सांग 'आइसक्रीम' रिलीज होते ही हुआ वायरल
/

सेलेना गोमेज का न्यू सांग ‘आइसक्रीम’ रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें

मुंबई: दुनिया भर में अमेरिकन सिंगर और सेलेना गोमेज की आवाज के लाखों लोग दीवाने हैं। जिसके चलते सेलेना की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा अच्छी है। किसी भी गाने में सेलेना गोमेज की आवाज सुनकर दर्शक झूमने पर मजबूर हो जाते हैं। यही कारण है कि सेलेना गोमेज का लेटेस्ट गाना ‘आइसक्रीम’ भी लोगों के बीच सुर्खियां बटोरता हुआ नजर रहा है। वहीं ये गाना बीते 6 दिन पहले ही यानी कि 28 अगस्त को रिलीज हुआ है। जिसके बाद अब तक इस गाने ने अपने नाम कई रिकॉर्ड भी कर लिए हैं।

बता दें कि सिंगर सेलेना गोमेज और साउथ कोरियन गर्ल ग्रुप ब्लैकपिंक ने मिलकर लेटेस्ट गाना ‘आइसक्रीम’ रिलीज किया है। जिसे देश-विदेश में लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। वहीं इस गाने के रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही इसके मिलियन में व्यूज हो गए थे। अब तक करीब 153 मिलियन से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ ही रहा है।

जिसके चलते सोशल मीडिया पर गाना आइसक्रीम ट्रेंड कर रहा है और  ट्विटर पर इस गाने को लेकर फैंस की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है।

एक यूजर ने लिखा – साल 2020 में कुछ अच्छा लाने के लिए शुक्रिया।

एक और यूजर ने लिखा- मैं इस सुबह बेहद बुरा महसूस कर रहा था, लेकिन इस गाने को सुनने के बाद मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। सेलेना गोमेज बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

एक यूजर ने लिखा – इस गाने के लिए शुक्रिया।

आपको बता दें करीब तीन मिनट के इस गाने में सब कुछ परफेक्ट और बेहतरीन नजर आ रहा है। यही कारण है कि दर्शकों को ये गाना काफी आकर्षित कर रहा है। इस गाने को सेलेना गोमेज ने कई लिरिसिस्ट के साथ मिलकर खुद ही लिखा है। गाने का पहला टीजर पोस्टर 23 जुलाई को रिलीज किया गया था।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

12 सुपरहिट फ़िल्में जो ऐश्वर्या राय ने ठुकरा दी, नहीं तो आज होती और बड़ी नाम |

5 मौके जब सबके सामने रो पड़े ये फ़िल्मी सितारें, जाने वजह |

गंदी और भद्दी टिप्पड़ी से परेशान होकर मंदना करीमी ने छोड़ा सोशल मीडिया |

रिया चक्रवर्ती अब सुशांत के परिवार पर लेंगी लीगल एक्शन, जाने वजह |

बॉलीवुड फिल्‍मों के 5 सबसे विवादित सीन्‍स, जिसे देख सड़क पर उतर गये लोग |