5 मौके जब सबके सामने रो पड़े ये फ़िल्मी सितारें, जाने वजह
/

5 मौके जब सबके सामने रो पड़े ये फ़िल्मी सितारें, जाने वजह

भावनाये तो सभी में होती है चाहे वो एक आम इंसान हो या लाइम लाइट में रहने वाले सितारे। सभी की ज़िन्दगी में ऐसे पल आते है जब वो भावुक हो जाते है किसी अपने गुजरे

भावनाये तो सभी में होती हैं चाहे वो एक आम इंसान हो या लाइम लाइट में रहने वाले सितारे। सभी की ज़िन्दगी में ऐसे पल आते हैं जब वो भावुक हो जाते हैं, कोई अपने गुजरे हुए वक्त के दर्द को याद करके। कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी मीडिया अथवा किसी इवेंट में भावुक हो जाते हैं, उनकी आंखे भर आती हैं। आइए बताते हैं आपको उन वाकयों के बारे में जब ये फिल्मी सितारे भावुक हो गए थे।

सलमान खान –

दबंग अभिनेता सलमान खान को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज़ रहता है। हर साल सलमान के बर्थडे पर उनके घर के सामने हज़ारों फैन्स की भीड़ इक्कठी हो जाती है। सलमान अधिकतर अपने फैंस के इस प्यार पर भावुक हो जाते हैं।

बिग बॉस के सेट पर अपने 10 साल की जर्नी पर सलमान की आंखे भर आई थी। शो के यादगार लम्हे, अपने होस्टिंग के अलग-अलग मूड्स का वीडियो क्लिप देखकर सलमान रो पड़े थे और जब दोस्त रजत बड़जात्या का निधन हुआ था तब भी रोते हुए देखे गए थे।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को जब पीकू फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला तब उन्होंने सालों पहले अपने पापा के द्वारा उनकी और उनकी बहन अनिशा को दी गई चिट्ठी पढ़ी। उसे पढ़ते समय वो अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाई और उनकी आंखे भर आई। रुंधे गले से उन्होंने चिट्ठी पढ़ा, जिसे सुनकर ऑडिएंस और उनके पेरेंट्स भी रो दिए थे।

पद्मावत फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए जब एक्टर और दीपिका के पति रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर का स्क्रीन अवॉर्ड मिला तब भावुक रणवीर ने उसका सारा श्रेय अपनी पत्नी दीपिका को दिया। तब भी दीपिका भावुक हो गयी थी। इसके अलावा वह अपने डिप्रेशन का दर्द भी बताया था तब भी वह रो पड़ी थी।

संजय दत्त

अपने जीवन पर बनी बायोपिक फिल्म “संजू” देखकर संजय दत्त भावुक हो गए थे यही नहीं उन्होंने फिल्म में अपना किरदार निभाने वाले रणवीर कपूर को देर तक गले लगाए रखा था। साथ ही 1993 मुंबई ब्लास्ट मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दोषी पाए गए संजय दत्त जब पहली बार मीडिया के सामने आए थे तब भी जवाब देते हुए रो पड़े थे।

शिल्पा शेट्टी

डांस शो “सुपर डांसर” के शो पर शिल्पा शेट्टी को रोते हुए देखा गया है। कुछ असहाय बच्चों की कहानियां सुनकर जज शिल्पा रो देती हैं। उन्हें एक पब्लिक इवेंट में अपने मिसकैरेज के दर्द को शेयर किया था और भावुक भी हो गयी थी।

आलिया भट्ट

अपने चुलबुले अंदाज़ के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट को भी भावुक होते हुए देखा गया है। उन्हें फिल्म “हाइवे” के ट्रेलर लॉन्च पर एक प्रोमो इवेंट के दौरान आलिया भट्ट अपने आंसुओं को नहीं रोक पाई। फिल्म का ट्रेलर देखकर वो रोने लगी थीं।

आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं। वहीं वह अपनी बहन के डिप्रेशन पर बात करते-करते खुद को रोक नहीं पाई और फूट-फूट कर रोने लगी थी। आलिया बहुत जल्द भावुक हो जाती हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

5 मौके जब बॉलीवुड फिल्मों में पार हुई अश्लीलता की सारी हदे |

Tips To Control Low BP: अचानक बीपी लो हो जाए तो तुरंत अपनाए ये घरेलू उपचार |

सेलेना गोमेज का न्यू सांग ‘आइसक्रीम’ रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें |

मोटापा कम करने के लिए रामबाण है प्याज, इस तरह से करें इस्तेमाल |

सुशांत मामले में एनसीबी ने की पहली गिरफ्तारी, रिया के भाई शोविक से है संबंध |