Ssr आत्महत्या केस : सुशांत के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए तेजस्वी यादव ने उठाया ये कदम
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस मे अब राजनीतिक हस्तियां भी न्याय की मांग सरकार से कर रही हैं. मामले में नाम आया है बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव का, जिन्होंने सरकार से सुशांत आत्महत्या केस की सीबीआई जांच की मांग की है. शेखर सुमन और तेजस्वी यादव ने  मिलकर जस्टिस फॉर सुशांत मुहिम की शुरुआत की है.
तेजस्वी यादव के साथ ट्वीटर पर शेखर सुमन ने फोटो शेयर करते हुए मुहीम की जानकारी दी है. शेखर ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के गुनहगारों को सजा दिलाने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ मिलकर अभियान शुरु किया है.
इस सम्बन्ध मे हाल ही मे शेखर सुमन ने तेजस्वी यादव से 2 घंटे तक मुलाकात की थी और दोनों ने एक साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित भी किया है. शेखर सुमन का आरोप है कि सुशांत आत्महत्या केस में किसी भी तरीके का सुसाइड नोट ना मिलना बड़े सवाल भी खड़े कर रहा है. अगर सुसाइड नोट मिल जाता तो यह मामला उसी समय खत्म हो जाता.
सवाल ये उठता है कि जो लड़का देर रात तक पार्टी करता था,  सुबह उठकर प्ले स्टेशन जाता था और खुशमिजाज था आखिर उसके मन में आत्महत्या करने की बात कहां से घर कर गई.
शेखर सुमन ने कहा है कि जस्टिस फॉर सुशांत मुहिम के तहत हम भारत की सरकार से मामले की सीबीआई जांच की मांग करते है.  गौरतलब है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की सीबीआई जांच की दिग्गज कलाकार भी मांग कर चुके हैं.
Hindnow Trending : लद्दाख पहुंच गए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी | प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लद्दाख पहुंचना कांग्रेस 
को नहीं आया पसंद | अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र के सपा नेता ने खून से लिखी चिट्ठी | पढ़ाई के मामले 
में काफी फिसड्डी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ | चपरासी की नौकरी कर भरे फ़ीस के पैसे |

Leave a comment

Your email address will not be published.