भारत-चीन विवाद: अचानक‌ लद्दाख पहुंच गए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, सैनिकों से ली ग्राउंड जीरो की जानकारी

भारत-चीन विवाद: लद्दाख पहुंच गए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, सैनिकों से ली ग्राउंड जीरो की जानकारी

भारत चीन विवाद को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अचानक लद्दाख की फारवर्ड निमू पोस्ट पर पहुंचे और सैनिकों से ताजा स्थिति की विस्तृत जानकारी ली।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार वो किया जिसकी किसी को उम्मीद ही नहीं थी। इस वक्त जब भारत और चीनी सैनिकों के बीच सीमा पर हिंसक झड़प हुई और विवाद अभी भी जारी है ऐसे विवादित वक्त में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सीडीएस और सेनाध्यक्ष के साथ लद्दाख पहुंच गए और वहां की ताजा स्थिति का जायजा लिया।

बढ़ाएंगे सैनिकों का हौसला

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अचानक लद्दाख दौरा एक चौंकाने वाली खबर है। ऐसे में खबरे हैं कि वो गलवान घाटी में चीनी सैनिकों को खदेड़ने वाले भारतीय सैनिकों से भी मुलाकात करेंगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस दौरै को सैनिकों के हौंसले को बढ़ाने और देश का उनके साथ खड़े होने का संदेश भी दे रहा है जो कि सैनिकों के हौंसले के लिए किसी बूस्टर से कम नहीं है।

नीमू पोस्ट पहुंचे मोदी

प्रधानमंत्री सुबह तड़के लेह-लद्दाख के फॉरवर्ड नीमू पोस्ट पर पहुंचे और वहां के सैनिकों से ताजा स्थिति क जायजा लिया बाथ ही उन्होंने सीमा पर तैनात आईटीबीपी के तैनात जवानों से भी मुलाकात की है। आपको बता दें कि इस दौरे में केवल सीडीएस को आना था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अचानक इस दौरे में जाकर सभी को चौंका दिया है और साथ ही दुश्मन को भी तगड़े पशोपेश में डाल दिया है।

रक्षामंत्री कर चुके हैं दौरा

आपको बता दें कि इस दौरे से पहले देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह लद्दाख के दो दौरे कर चुके हैं और वहां की हर स्थिति प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सामने ब्रीफ दे रहे थे। कोरोना वायरस के इस मुश्किल वक्त में बंगाल और उड़ीसा में तूफान के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए दूसरी बार दिल्ली से बाहर निकले हैं जो कि केवल चीन सीमा विवाद से जुड़ा है और ये उनकी इस मामले में संवेदनशीलता जाहिर कर रहा है।

 

 

 

 

Hindnow Trending : शर्मनाक: गाँव में पत्नी और बेटी के साथ हो रहा छेड़छाड़ | सुशांत के आरोपियों को सजा 
दिलाने के लिए तेजस्वी यादव ने उठाया ये कदम | अर्थी पर मालकिन का शव देखते ही कुत्ते ने भी कर ली आत्महत्या |
डिप्टी एसपी समेत आठ पुलिस कर्मी शहीद होने के बाद फूटा योगी आदित्यनाथ का गुस्सा | बॉलीवुड को 2020 ने 
दिया एक और गहरा जख्म