प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लद्दाख दौरे पर कांग्रेस ने कसा तंज, शुरू हो गई राजनीति

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लद्दाख पहुंचना कांग्रेस को नहीं आया पसंद, कसा तंज

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अचानक हुए लद्दाख दौरे पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए इंदिरा गांधी से जुड़ी एक बड़ी बात कही है।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत चीन विवाद के बीच अचानक सुबह लद्दाख पहुंच गए और भारतीय जवानों का हौंसला बढ़ाने के साथ ही चीन के साथ हिंसक झड़प में चीनी सैनिकों को खदेड़ने वाले जवानों से मुलाकात भी की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस सरप्राइज दौरे पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैैं और कांग्रेस ने राजनिति भी शुरू कर दी है‌

शुरू हुई राजनीति

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लेह दौरे को लेकर कांग्रेस अब पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का लेह दौरा याद दिला रही है और उनका शौर्य याद दिला रही हैं। कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने ट्वीट करके एक बार फिर पीएम मोदी और मोदी सरकार पर हमला बोला है। इंदिरा की तस्वीर को ट्वीट करते हुए मनीष तिवारी ने लिखा,

“जब वह (इंदिरा) लेह गई थीं तो पाकिस्तान को दो भागों में बांट दिया गया था। देखते हैं वह (मोदी) क्या करेंगे?’ इंदिरा की यह तस्वीर 1971 के युद्ध से पहले की है, जिसमें उन्होंने लेह में सैनिकों को संबोधित किया था।”

अचानक गए पीएम मोदी

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार सुबह अचानक लेह-लद्दाख और चीनी सीमा के करीब गए और फॉरवर्ड पोस्ट पर जाकर हालात का जायजा लिया और उसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जवानों का हौंसला बढ़ाया और उनके साथ कदम-कदम पर खड़े होने का संदेश दिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस दौरान चीन सीमा पर आईटीबीपी के जवानों से मुलाकात की।

जवानों की हुई शहादत

भारत-चीन विवाद के बीच भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच हुई 15 जून की हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवानों की शहादत हुई थी और जिसके चलते भारत-चीन विवाद और अधिक बढ़ गया है जिस कारण से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस दौरे को बेहद अहम माना जा रहा है।

 

 

 

 

Hindnow Trending : शर्मनाक: गाँव में पत्नी और बेटी के साथ हो रहा छेड़छाड़ | सुशांत के आरोपियों को सजा 
दिलाने के लिए तेजस्वी यादव ने उठाया ये कदम | अर्थी पर मालकिन का शव देखते ही कुत्ते ने भी कर ली आत्महत्या |
डिप्टी एसपी समेत आठ पुलिस कर्मी शहीद होने के बाद फूटा योगी आदित्यनाथ का गुस्सा | बॉलीवुड को 2020 ने 
दिया एक और गहरा जख्म