सुशांत सिंह राजपूत केस : पटना में सलमान खान के 'बीइंग ह्यूमन स्टोर' पर तोड़फोड़

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या से गुस्साए लोगों ने पटना में सलमान खान के “बीइंग ह्यूमन” स्टोर पर किया हमला

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में पुलिस कुछ अहम सुराग ढूढ़ने की कोशिश कर रही है

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में पुलिस कुछ अहम सुराग ढूढ़ने की कोशिश कर रही है, सुशांत सिंह राजपूत के केस के बाद से सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री और फैंस के बीच बवाल मच गया है, फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि इंडस्ट्री में भेदभाव होता है, जिसके चलते सुशांत सिंह राजपूत को भी इन दिक्कतों का सामना करना पड़ा, इसलिए डिप्रेशन में आकर उन्होंने आत्महत्या कर ली.

हालांकि पुलिस ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती व कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से पूछताछ की है, तो उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत किसी भी डिप्रेशन में नहीं थे, छानबीन के दौरान पुलिस को उनके फ्लैट से 5 डायरी मिली, जिसमे कोड में लिखा हुआ है, अभी पुलिस उनके करीबी लोगो से पूछताछ करेगी जांच जारी है.

पटना में सलमान खान के ‘बीइंग ह्यूमन स्टोर’ पर तोड़फोड़ –

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से पटना में लोग आक्रोश में आ गए, उन्होंने सलमान खान के ब्रांड बीइंग ह्यूमन के स्टोर में घुसकर तोड़-फोड़ की है। इस बीच पिछले दिनों बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर, डायरेक्टर और प्रड्यूसर पर सुशांत सिंह राजपूत से भेदभाव करने और उन्हें परेशान करने का आरोप लगा है. इन लोगों में सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, दिनेश विजान जैसे बड़े नाम शामिल हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में इन लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया गया है.

सुशांत के सपोर्ट में उतरीं कई बड़ी हस्तियाँ

सुशांत सिंह राजपूत केस में कई बड़ी हस्तियों ने ट्विटर पर फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर, डायरेक्टर और प्राड्यूसर करण जौहर सलमान खान पर इंडस्ट्री में भेदभाव का आरोप लगाया और कहा कि अब इस लड़ाई को अभी शुरू करे जिससे आगे कोई ऐसा कदम न उठाये.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद ऐसे आरोप लगे हैं कि उन्हें 7 फिल्मों से निकाल दिया गया था. इन आरोपों के सामने आने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने सुशांत कीआत्महत्या का केस मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को जांच करने के आदेश दिए.

जांच में सुशांत की मौत के पीछे प्रोफेशनल राइवलरी की संभावनाओं को तलाशा जा रहा है. अब तक इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है.

 

 

HindNow Trending: बॉलीवुड की ये 5 बड़े फिल्मे किसी भी हालत में नहीं होंगी ऑनलाइन रिलीज | 
नेपाल ने भारत के 3 हिस्से को जोड़ बनाया नया नक्शा | चाइनीज मोबाइल को छोड़ इन स्मार्टफोन 
को खरीद सकते हैं आपRemove China Apps: अगर आप भी कर रहे हैं मिशन चाइना का सपोर्ट |
 यूपी एसटीएफ का चीन के खिलाफ बड़ा कदम