सुशांत सिंह राजपूत ने 3 दिन पहले ही दे दिए थे आत्महत्या के संकेत, ये रहे उसके सबूत

सुशांत सिंह राजपूत ने 3 दिन पहले ही दे दिए थे आत्महत्या के संकेत, ये रहे उसके सबूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां आज पटना में गंगा में विसर्जित कर दी गई अस्थि विसर्जन उनके पिता व उनकी बहन ने किया 15 जून को विले पार्ले श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया था

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां कल पटना में गंगा में विसर्जित कर दी गई अस्थि विसर्जन उनके पिता व उनकी बहन ने किया. आपकों बता दें 15 जून को विले पार्ले श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया था, लाकडाउन होने के कारण उनकी बॉडी को पटना ले जाने की इज़ाज़त नहीं मिली थी.

आत्म हत्या से तीन दिन पहले ही दे दिया था संकेत –

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घर के एक कर्मचारी ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने आत्म हत्या के तीन दिन पहले ही नौकरो का फाइनल पेमेंट कर दिया व साथ ही अपने उधारो को चुकता कर दिया था और नौकरो से कहा था कि रख लो अब आगे पैसे नहीं दे पाऊंगा.

समाज सेवा में भी नहीं थे पीछे –

मुंबई पुलिस को छानबीन में पता चला है कि उन्होंने नागालैंड सरकार के मुख्यमंत्री राहत कोष में डेढ़ करोड़ रूपए की मदद की थी, सरकार की तरफ से धन्यवाद का पत्र भी भेजा गया था, इससे पता चलता हैं कि सुशांत सिंह राजपूत समाज सेवा में भी पीछे नहीं थे.

करीबी दोस्त मुकेश छाबड़ा से भी पूछताछ –

मुंबई पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को बांद्रा थाने में बुलाकर करीब सात घंटे पूछताछ की जिससे कुछ अहम सुराग मिल सके उन्होंने पुलिस को बताया कि आज तक उन्हें ये अहसास नहीं हुआ था कि सुशांत सिंह राजपूत किसी डिप्रेशन में रहते हैं.

इस केस में उनकी सबसे करीबी फ्रेंड रिया चक्रवर्ती से कल ठाणे बुला कर पूछताछ की क्योंकि कहा जा रहा है की रिया सुशांत की करीबी हैं और उन्हें काफी कुछ पता होना चाहिए, डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने कहा है कि इस केस में अब तक दस लोगो से पूछताछ हो चुकी है.

छानबीन में मिले कुछ सुराग –

पुलिस को छानबीन में उनके फ्लैट से पांच पर्सनल डायरी मिली हैं, जिनमे कुछ कोड लिखे हुए हैं, पुलिस के अनुसार उनके करीबियों से पूछताछ के बाद ही पता चलेगा सूत्रों से पता चला है कि इंडस्ट्री में गुटबाजी के चलते किसी करीबी कलाकार ने बयान ही नहीं दिया है.

 

 

 

HindNow Trending: बॉलीवुड की ये 5 बड़े फिल्मे किसी भी हालत में नहीं होंगी ऑनलाइन रिलीज | 
नेपाल ने भारत के 3 हिस्से को जोड़ बनाया नया नक्शा | चाइनीज मोबाइल को छोड़ इन स्मार्टफोन 
को खरीद सकते हैं आपRemove China Apps: अगर आप भी कर रहे हैं मिशन चाइना का सपोर्ट |
 यूपी एसटीएफ का चीन के खिलाफ बड़ा कदम