विकास दुबे के कुकर्मों की सजा भुगत रहा परिवार, मां ने कहा मार दो

विकास दुबे का बड़ा बेटा लन्दन में कर रहा MBBS, छोटा कानपुर में 12वीं का छात्र, छोटे भाई की पत्नी को राष्ट्रपति कर चुके हैं सम्मानित

विकास दुबे की मां समेत भाई बच्चों और पत्नी सभी से उत्तर प्रदेश पुलिस पूछताछ कर रही है।

शुक्रवार को कानपुर में गैंगस्टर विकास दुबे को लेकर जो खबरें आई उसने सभी का दिल दहला दिया लोगों में ये खौफ और ये जानने की इच्छा है कि ये कौन है और ये भी जानना चाहते हैं कि इस कुख्यात अपराधी के परिवार के लोग कौन हैं तो चलिए एक नजर विकास दुबे के परिवार पर डालते हैं, क्योंकि वो भी पुलिस की जांच की जद में आ चुके हैं।

कौन-कौन हैं परिवार में

विकास दुबे फरार है ऐसे में यूपी के बॉर्डर्स को सील कर दिया है। परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है। विकास के परिवार में पत्नी, दो बच्चे, मां-पिता के अलावा मामा है। मामा को आज पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। साथ में विकास के एक अन्य साथी को भी मार गिराया गया है। विकास जितना बड़ा कुख्यात बदमाश है परिवार उतना ही सरल नजर आता है, लेकिन उसके अपराध की कीमत परिवार को भुगतनी होगी।

मर जाए विकास दुबे

जानकारी के मुताबिक विकास दुबे के दो‌ बेटे हैं। उसका बड़ा बेटा इंग्लैंड में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है तो दूसरा बेटा कानपुर में ही इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रहा है। एक भाई दीपू दुबे है जो लखनऊ स्थित आवास में अपनी मां सरला के साथ रहता है। विकास के तौर तरीकों से मां तंग आ चुकी हैं। मां का कहना है कि विकास के कारण पूरे परिवार को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अच्छा हो अगर विकास मार दिया जाए।

विकास की बहू हुई है सम्मानित

लंबे वक्त से बीमर चल रहीं विकास दुबे की मां ने बताया कि छोटे बेटे दीपू की पत्नी अंजली बकेरू गांव में 10 साल से प्रधान है। उसके काम से खुश होकर राष्ट्रपति अब्दुल कलाम भी दिल्ली में अंजली को पुरस्कृत कर चुके हैं। अंजली की उन्होंने खूब तारीफ की। अंजली का इन सबसे कोई लेना देना नहीं है।

सबसे हो रही है पूछताछ

विकास दुबे के कुकर्म अब उसके परिवार के जीवन के आड़े आ रहे हैं पुलिस विकास के परिवार से पूछताछ कर रही है। विकास का कृष्णानगर कोतवाली क्षेत्र की इंद्रलोक कॉलोनी में घर है, लेकिन जब पुलिस जब वहां गई तो उसे ताला लगा मिला, जिसे तोड़कर वह एक-एक कमरे की तलाशी ली गई है, पुलिस ने जरूरी चीजें भी बरामद की है।

 

 

HindNow Trending : कौन है विकास दुबे जिसने थाने में घुसकर की थी राज्यमंत्री संतोष शुक्ल की हत्या |
कानपुर एनकाउंटर: शहीद पुलिस राहुल कुमार की मात्र 1 साल की है बेटी | गैंगेस्टर विकास दुबे और पुलिस के 
मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मी शहीद | शहीदों को श्रद्धांजलि देने अस्पताल पहुंचे योगी आदित्यनाथ | 8 पुलिसकर्मियों के 
शहीद होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संभाली कमान | शातिर अपराधी विकास की माँ ने कहा उसे अब 
मर जाना चाहिए