विकास दुबे के फ़िल्मी एनकाउंटर के बाद भड़की माँ, कहा- उससे मेरा कोई रिश्ता ही नहीं था

कानपुर: विकास दुबे को उत्तर प्रदेश पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। कुछ लोग‌ पुलिस की तारीफ कर रहे हैं‌ तो एक धड़ा आलोचना भी कर रहा है। लेकिन विकास का अंत हो गया इस बात पर सब सहमत हैं कि दुर्दांत अपराधी मारा गया। इस मामले में हर कोई उस मां क व्यथा जानना चाहता हूं जिसका बेटा एनकाउंटर में मारा गया हो।

क्या बोलीं विकास की मां

विकास दुबे के फ़िल्मी एनकाउंटर के बाद भड़की माँ, कहा- उससे मेरा कोई रिश्ता ही नहीं था

उत्तर प्रदेश पुलिस से विकास दुबे की मां ने बड़ी बात कह दी है। विकास का विकास से कोई लेना देना नहीं है हमें उससे कोई मतलब नहीं मैं पिछले लंबे समय से कानपुर में नही गई हूं और ना अब कभी कानपुर जाऊंगी। इसके साथ ही विकास दुबे की मां ने उसके साथ अपने सारे रिश्ते खरिज करते हुए अपना नाता तोड़ दिया।

कल जताई थी खुशी

विकास दुबे की मांग लंबे समय से लखनऊ में बने उसके कृष्णा नगर स्थित निवास में रह रही हैं। जब कल विकास दुबे पकड़ा गया था, तो उन्होंने खुशी जताई कि महाकाल की वजह से बेटा एनकाउंटर में बच गया, एनकाउंटर के बाद विकास दुबे की मां एक अलग ही बयान देकर सबको चौंका दिया है।

गिरफ्त में है पत्नी

आपको बता दें कि विकास दुबे की पत्नी ऋचा और बेटा इस वक्त पुलिस की गिरफ्त में हैं।‌ कल विकास की गिरफ्तारी के बाद लखनऊ पुलिस ने इन्हें भी ढूंढ निकाला था और उनसे कानपुर में पूछताछ की जा रही है, इस मामले में विकास विकास दुबे के 5 गुर्गे एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं, यूपी पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

अखिलेश यादव, प्रियंका गांधी ने उठाया उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस पर सवाल |

बड़े नामों को बचाने के लिए क्या पुलिस ने किया विकास दुबे का फेक एनकाउंटर |

24 घंटे में आए 25 हजार से ज्यादा मामले, यूपी में घोषित लॉकडाउन |

शुक्रवार को इन राशियों का होगा भाग्योदय,जानिए आज का राशिफल |

विकास दुबे के आत्मसमर्पण से एनकाउंटर का पूरा घटनाक्रम |

Leave a comment

Your email address will not be published.