Shams Mulani Might Replace Ravindra Jadeja In Team India Before Third Test Against England

Team India: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। दोनों ही टीमें फिलहाल दूसरे टेस्ट में आमने-सामने है। इस मैच की रोमांच का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मैच के चौथे दिन भी यह कह पाना मुश्किल है कि कौन सी टीम आखिर में बाजी मारने में सफल रहेगी। बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया (Team India) ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बिना खेलने उतरी है। यह 35 वर्षीय क्रिकेटर चोट के चलते पहले मैच के बाद टीम से बाहर हो गया था। इसी बीच तीसरे टेस्ट में उनको रिप्लेस करने आ गया है एक ऐसा धाकड़ ऑलराउंडर जिसने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ अपने गेंद से कोहराम मचा दिया।

रवींद्र जडेजा को Team India में रिप्लेस करेगा ये खिलाड़ी

Ravindra Jadeja
Ravindra Jadeja

टीम इंडिया (Team India) में निरंतर कई सारे युवा क्रिकेटर आते हैं जो अपनी प्रतिभा के दम पर पूरी दुनिया में अपना डंका बजाते हैं। ऐसा ही एक खिलाड़ी बहुत जल्द अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में दस्तक देने वाला है। दरअसल हम बात कर रहे हैं इंग्लैंड लायंस के खिलाफ अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित करने वाले शम्स मुलानी की। इस 26 वर्षीय लेफ्ट आर्म ऑर्थोडॉक्स गेंदबाज ने तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 6.3 ओवर में महज 21 रन देकर दो विकेट चटकाए। वहीं दूसरी पारी में उन्होंने कहर बरपाते हुए 20 ओवर में 60 रन देकर 5 बल्लेबाजों का शिकार किया। उनके शानदार प्रदर्शन को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि तीसरे टेस्ट से पहले अगर रवींद्र जडेजा फिट नहीं होते हैं तो उनकी जगह शम्स को मौका मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: इस भारतीय खिलाड़ी ने विराट का डुबोया नाम, किया ऐसा काम देखकर कोहली पकड़ लेंगे अपना माथा

अपनी टीम को दिलाई एक धमाकेदार जीत

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत ए और इंग्लैंड लायंस (IND vs ENG) तीसरे अनाधिकारिक टेस्ट में एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी। इस मैच की अगर बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने पहली पारी में महज 192 रनों का स्कोर बनाया। इंग्लैंड की भी पहली पारी 199 के स्कोर पर ही सिमट गई। जवाब में टीम इंडिया (Team India) ने अपनी दूसरी पारी 409 रनों पर समाप्त की। इंग्लैंड लायंस को जीत के लिए 403 रनों का लक्ष्य मिला। इसका पीछा करते हुए मेहमान टीम महज 268 रनों पर ऑलआउट हो गई। शम्स मुलानी ने 5 विकेट लिए। इंडिया ए ने तीन मैचों की श्रृंखला को 2-0 से जीत लिया।

 

टीम इंडिया पर बोझ बन गया हैं ये खिलाड़ी, लेकिन चाहकर भी प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं कर सकते रोहित शर्मा