राशिफल 4 जुलाई :जानिए किन राशियों पर है शनि भारी ,इन राशियों को मिल सकते है शुभ संकेत

राशिफल 4 जुलाई : जानिए किन राशियों पर है शनि भारी ,इन राशियों को मिल सकते हैं शुभ संकेत

आज का दैनिक राशिफल में शनिवार को चन्द्रमा का संचार कई राशियों को प्रभावित कर रहा है। राशिफल में 12 राशियों का भविष्यफल बताया जा रहा है।

आज का दैनिक राशिफल में शनिवार को चन्द्रमा का संचार कई राशियों को प्रभावित कर रहा है। राशिफल में 12 राशियों का भविष्यफल बताया जा रहा है। आज का राशिफल में शुभ योग के साथ केतु की मौजूदगी से ग्रहण का योग बन रहा है। राशियों में नौकरी ,व्यवसाय प्रेम सम्बन्धो ,और स्वास्थय को लेकर शुभ -अशुभ घटनाओं का राशिफल होता है जानिए आज का राशिफल –

मेष राशि –

 

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। भय को मन से दूर करे। काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। रिश्ते में प्यार बना रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को भी सुखद समाचार मिलेंगे। सेहत कुछ कमजोर हो सकती है। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। किया हुआ पुरुषार्थ सार्थक होगा। अज्ञात भय से मन ग्रसित हो सकता है।

वृष राशि –

 

किसी के मामले में हस्तक्षेप न करे। काम के सिलसिले में अच्छी नतीजे मिलेंगे। भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा। सेहत के लिए दिनमान अच्छा है। मन से खुश होंगे इसलिए दिन का आनंद लेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिनमान अच्छा रहेगा।प्रेम जीवन में कुछ दिक्कतें बनी रह सकती हैं। व्यर्थ के वाद विवाद से बचे। जितना संभव हो अपनी प्रगति की दिशा में श्रम करे।

मिथुन राशि –

 

 

पारिवारिक कार्यो में व्यस्तता रहेगी। किसी कार्य में आपको प्रशंसा मिल। सेहत के मामले में थोड़ा ध्यान रखना जरूरी होगा। गृहस्थ जीवन पर ध्यान देंगे। जीवन साथी से संबंध सुधरेंगे।काम के सिलसिले में आज का दिन अच्छा रहेगा। कुछ नया सोचेंगे। अपने काम को समय रहते पूरा करने से सफलता मिलेगी। शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति हो सकती है। सम्बंधित अधिकारी का सहयोग मिल सकता है।

कर्क राशि –

 

आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप रहेगा। काम के सिलसिले में तो अच्छे नतीजे मिलेंगे। भाग्य भी प्रबल रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। कुछ पारिवारिक और कुछ व्यावसायिक तनाव की स्थिति आ सकती है। मानसिक चिंताएं बढ़ेंगी। गृहस्थ जीवन शानदार रहेगा और प्रेम जीवन में भी रोमांस के अवसर आएंगे। प्रयास करते रहे सफलता मिलेगी।

सिंह राशि –

 

 

आर्थिक योजना को बल मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी। इनकम में बढ़ोतरी होगी जिससे आज का दिन अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को आज बढ़िया नतीजे मिलेंगे। प्यार में आगे बढ़ेंगे। अपने प्रिय को खुश रखने की कोशिश करेंगे। आप अपने काम को इंजॉय करेंगे। किसी बड़े काम में आज के दिन हाथ ना डालें। धार्मिक कार्य में सफलता मिलेगी।

कन्या राशि –

 

 

 

परिवार के प्रति जिम्मेदारियों को समझेंगे। परिवार में काफी घुले मिलेंगे और परिवार की जरूरतों पर ध्यान देंगे। परिवार में किसी बात को लेकर विचार-विमर्श हो सकता है। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। काम के सिलसिले में आज आप काफी बिजी रहेंगे। सेहत ठीक ठाक रहेगी। प्रेम जीवन सामान्य रहेगा।पिता या धर्मगुरु से सहयोग मिलेगा।

तुला राशि –

 

 

गुरु की कृपा मिल सकती है। आपको अपने पुराने दोस्तों से मुलाकात करके बड़ी खुशी होगी। कुछ रिश्तेदार घर आ सकते हैं। घर में कोई अच्छा काम हो सकता है। सेहत अच्छी रहेगी। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। प्रेम जीवन आपको शांति और सुकून देगा। काम के सिलसिले में आपको ज्यादा मेहनत पर ध्यान देना होगा। अपने कुछ पुराने काम निपटाने के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में सहफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि –

 

घर से सहयोग मिल सकता है। परिवार की खुशियों को इंजॉय करेंगे। परिवार में कोई अच्छा काम होगा। दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा। खर्चे बहुत तेजी से बढ़ेंगे। अनचाही यात्रा पर जाना पड़ सकता है, ध्यान रखें। गृहस्थ जीवन में प्रेम, खुशहाली और रोमांस रहेगा। प्रेम जीवन में कुछ दिक्कत रहेगी। काम के सिलसिले बाधा आ सकती है, इसलिए ध्यान रखें। यात्रा देशाटन की स्थिति बन सकती है।

धनु राशि –

 

 

धार्मिक कार्य ,धर्म गुरु का सहयोग मिल सकता है। आप अपनी जिम्मेदारियों को समझेंगे। आप के अंदर मजबूती आएगी। बड़ा डिसीजन लेंगे। काम में सफलता मिलेगी। संपत्ति का लाभ मिलेगा। गृहस्थ जीवन में उतार-चढ़ाव के बावजूद प्यार और समझदारी बनी रहेगी। देव दर्शन भी संभव है ,लेकिन आर्थिक मामलो में तनाव हो सकता है।

मकर राशि –

 

 

आपका अहंकार रिश्तों को तनाव दे सकता है। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। पूजा पाठ में या धार्मिक कामों में खूब खर्च हो सकता है। सेहत का ध्यान रखना जरूरी होगा। काम के सिलसिले में आज का दिन थोड़ा कम अच्छा रह सकता है। आप नौकरी बदलने का प्लान बना सकते हैं। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। रिश्ता मजबूत बनेगा। ईश्वर की आराधना करे।

 

कुंभ राशि –

 

उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है । खर्चों में कमी आएगी। सेहत अच्छी रहेगी फिर भी यह स्वास्थय से परेशान हो सकते हैं। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी से लाभ होगा। काम के सिलसिले में ज्यादा मेहनत से ही लाभ मिलेगा। धर्म गुरु या उच्च अधिकारी के कृपा के पात्र होंगे।

मीन राशि –

 

 

आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे। काम में कोई कमी नहीं निकलेगी और समय रहते काम निपटा लेंगे। अपने अधिकारी के भरोसेमंद बनेंगे। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन के लिए दिनमान अच्छा है। घर में किसी बड़ी बात पर विचार विमर्श होगा।कोई बड़ा डिसीजन लिया जा सकता है। शासन सत्ता का सहयोग लेने में सफल रहेंगे।

 

 

 

Hindnow Trending : बाबा रामदेव की कोरोनिल दवा को मिला सरकार की मंजूरी | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 
ने कोरोना को देखते हुए लिया बड़ा फैसला | चीन की बढ़ी मुसीबत, भारत के साथ आए 27 देश | कोरोनावायरस 
की वैक्सीन 15 अगस्त को भारत में होगा लॉन्च | आज इन राशियों को होगा धन लाभ बन सकते हैं योग | 24 घंटे 
में रिकॉर्ड 377 लोगों का निधन | फर्जी शिक्षको की खैर नहीं