संजय सेठी
संजय सेठी

हिंदू धर्म में सभी मनुष्य अपना भविष्य राशि से देखते हैं। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपनी राशि को लेकर काफी परेशान रहते हैं। क्योंकी उनको अपनी सही राशि पता नहीं होती। वह व्यक्ति जिनको अपनी राशि पता नहीं, वे अपनी जन्म तारीख के हिसाब से भी मूलांक द्वारा भविष्यफल देख सकते हैं।

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 17 जनवरी 2021 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन बहुत ही सामान्य है। आप देखेंगे कि, आप की महत्वकांक्षी प्रकृति मुख्य रूप से नियंत्रण में आ रही है। अपनी प्रेरणा के साथ प्रतियोगिताओं में संलग्न होने में सावधान रहेंगे। आप दुर्भाग्य से यह जान सकते हैं कि, प्रतियोगिताओं अपनी अनुकूल नहीं है। जितना आप सोच रहे थे।

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 17 जनवरी 2021 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप व्यवसायिक रिश्तो के बारे में अधिक जानने और विकसित करने के लिए सक्षम हो सकते हैं। आश्चर्यचकित ना हो, क्योंकि व्यवसाय के क्षेत्र में आप काम और सफलता के चारों ओर घूम रहे हैं। खुद पर विश्वास रखें। अपने संदेश में आपका ही क्षेत्रों से हो सकते हैं। कार्यस्थल के भागीदारी साझेदारी कर रहे हैं, तो आपको उन्नति का अवसर भी मिलेगा।

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 17 जनवरी 2021 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके रचनात्मक अभियान वित्तीय स्वतंत्रता प्राप्त करने के लिए साधनों की तलाश कर रहे हैं। आज आप आएंगे कि, कई दिलचस्प व्यापारिक उद्यम आपके रास्ते में आएंगे। सुनिश्चित कर लें कि, आप जिस पर भी विचार करने का प्रयास कर रहे हैं, तो आप को स्थानांतरित करने और खुद को व्यक्त करने की अनुमति मिलेगी। यदि ऐसा करने में असमर्थ है, तो सुनिश्चित करने की आप केवल वही करेंगे, जो आवश्यक रूप से संभाल सकने में सक्षम है।

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 17 जनवरी 2021 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप महसूस करेंगे कि, आप जिस रास्ते पर जा रहे हैं वहां सब कुछ वास्तव में आप के पक्ष में होगा। अपने घरेलू जीवन से काम को अलग करने के बारे में चिंता ना करें। परिवार को पता चलता है कि, आप उनके प्रति कितने ज्यादा समर्पित है। अपने काम और ग्राहकों के प्रति आपकी मेहनत रवैये से अवगत होगी। आज अपनी विश्लेषणात्मक शक्तियों का उपयोग करें। जब आप ऐसा करने के लिए चुनेंगे, तो आपके पास महत्वपूर्ण लाभ भी होंगे।

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 17 जनवरी 2021 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज वास्तव में जीवन के प्रति आप मजे करना चाहते हैं, ऐसा नहीं होगा। यह दृष्टिकोण समय के अधिकांश हिस्से पर काम कर रहा है, इसलिए वित्तीय दायरे की वास्तविकता को आने दे। अपने कुछ प्राकृतिक करिश्मे को व्यवहार के अवसरों को फिर से शामिल करें। आप पाएंगे कि लाभ प्राप्त हो रहे हैं।

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 17 जनवरी 2021 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपका ध्यान आपके परिवार की ओर होगा। व्यवसायिक उपक्रमों और वित्तीय स्थिरता के तरफ बदलाव देख सकते हैं। यदि घर पर आधारित व्यवसाय को लेंगे जिसे विकसित करने के लिए विचार कर रहे हैं, तो घर और काम को संतुलित करना आसान रहेगा। घर से काम करना आपको पसंदीदा गतिविधि क्रेंद्र की तरफ अनुमति दे रहा है। आपको अपने परिवार के लिए आर्थिक रुप से स्वतंत्र कई निर्विवाद अवसर भी प्रदान होंगे।

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 17 जनवरी 2021 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप पाएंगे कि, व्यक्तिगत मामलों के विपरीत व्यवसायिक मामलों पर अधिक अनुमान लगा रहे हैं। बहुत चिंतन करने और अपने लक्ष्य को पुनर्मूल्यांकन करने में समय बिताएंगे। महसूस करेंगे कि, आप के लिए आगे बढ़ने का समय है, क्योंकि जो आपने किया है। उस स्थिति या फिर कंपनी में आप जो कर चुके हैं, वह देखा है। आज कुछ समय बिता विभिन्न विकल्पों पर विचार करें।

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 17 जनवरी 2021 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपको अपने भाग्य की ओर बढ़ने की तैयारी करना चाहिए। प्रेरित दृष्टिकोण आपको एक छोटी हवा प्रदान कर रहा है। कभी कभी आपको कुछ बनाने के लिए खर्च करने की भी आवश्यकता होती है। यह कठिन नहीं होना चाहिए, क्योंकि आप हमेशा उस चीज में निवेश करने में सक्षम होते हैं जिसे आप सार्थक मानते हैं। सतर्क रहने की आवश्यकता है।

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 17 जनवरी 2021 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कुछ व्यवसायिक उद्यम या फिर भागीदारी समाप्त हो रही है। बदलाव के बिना कुछ भी नहीं सुधरता है। साझेदारी की तलाश करने की इच्छा से दोनों पक्ष लाभान्वित हो सकते हैं। एहसास हो सकता है कि, कुछ व्यापारिक रिश्तो का समापन करना है। आपको उद्यम पर ऊर्जा का निवेश करने के अवसर के रूप में कोशिश करना चाहिए जो कि, आपको लगता है कि सभी पक्षों को समान रूप से लाभान्वित कर रहे हैं।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...