After-Ind-Vs-Eng-3Rd-Test-2-Legends-Of-Team-India-Will-Retire

Team India: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। टीम इंडिया (Team India) ने सीरीज में वापसी करते हुए 1-1 से बराबरी कर ली है. अब सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. दोनों टीमें इस मैच को जीतकर सीरीज में बढ़त बनाना चाहेंगी. लेकिन इस मैच के बाद टीम इंडिया के दो दिग्गज टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. इन दोनों दिग्गजों ने लंबे समय तक भारत के लिए मैच खेले हैं और टीम को कई अहम मैच जिताए हैं।

तीसरे टेस्ट मैच के बाद Team India के दो दिग्गज लेंगे संन्यास

Ind Vs Eng

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच राजकोट में खेला जाएगा. टीम इंडिया (Team India) के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के लिए यह टेस्ट मैच उनका आखिरी टेस्ट मैच साबित हो सकता है. दरअसल, अश्विन टेस्ट क्रिकेट में अपने 500 विकेट के करीब हैं. उनके नाम फिलहाल टेस्ट क्रिकेट में 499 विकेट हैं और संभावना है कि इस मैच में वह अपने 500 टेस्ट विकेट पूरे कर लेंगे और हो सकता है कि इसके बाद वह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लें. दूसरी ओर, टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टेस्ट क्रिकेट में खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। ऐसे में अब वह संन्यास का ऐलान कर युवा खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं.

नीता अंबानी IPL की आड़ में इन 2 खिलाड़ियों के साथ कर चुकी ये गंदे काम, एक है विराट का खास दोस्त

राजकोट में किला फतह करना चाहेगी Team India

Team India

दूसरा मैच जीतने के बाद टीम इंडिया (Team India) अब सीरीज का तीसरा मैच जीतकर सीरीज में बढ़त लेने की कोशिश करेगी. टीम के सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली अब निजी कारणों से पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं. टीम के युवा ओपनिंग बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल फॉर्म में हैं। ऐसे में तीसरे मैच में एक बार फिर उनसे यही उम्मीद होगी. कप्तान रोहित शर्मा इस सीरीज में रन नहीं बना पाए हैं. अब फैंस को उनके बल्ले से भी रनों का इंतजार रहेगा.

यह भी पढ़ें: धोनी समेत इन 3 खिलाड़ियों ने IPL 2024 में मचाया कोहराम, तो घर जाकर वर्ल्ड कप खेलने की विनती करेंगे अगरकर