Fun Banter Between Babar Azam And Azam Khan As They Both Clashed With Each Other On The Field

Babar Azam: पाकिस्तान टीम इस समय न्यूजीलैंड (NZ vs PAK) के साथ पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलने में व्यस्त है। 14 जनवरी को दोनों टीमों के बीच दूसरा टी20 मुकाबला खेला गया जिसे कीवियों ने 21 रनों से जीत लिया। टॉस जीता था पाक टीम ने और उन्होंने मेजमान टीम को पहले बैटिंग करने के लिए बुलाया। हालांकि उनका यह फैसला टीम के पक्ष में नहीं गया। पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने 194 रनों का भारी-भरकम स्कोर खड़ा किया। जवाब में पाकिस्तान टीम 173 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस मैच में न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी के दौरान बाबर आजम (Babar Azam) और आजम खान के बीच “भिड़ंत” देखने को मिली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मैदान पर भिड़े Babar Azam और आजम खान

Babar Azam-Azam Khan
Babar Azam-Azam Khan

पाकिस्तान को न्यूजीलैंड के हाथों दूसरे टी20 में करारी हार का सामना करना पड़ा। उनके खिलाड़ियों चाहे गेंदबाज हो या बल्लेबाज, दोनों का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। इस हार के साथ उनपर पांच मैचों की श्रृंखला गंवाने का खतरा मंडराने लगा है। गौरतलब है कि पहले टी20 में भी उन्हें 46 रनों से शिकस्त मिली थी। दूसरे मुकाबले के दौरान एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला। दरअसल पाकिस्तान की फील्डिंग के समय स्लिप में खड़े बाबर आजम (Babar Azam) और विकेटकीपर आजम खान (Azam Khan) की मैदान पर टक्कर हो गई। हालांकि ऐसा उन्होंने मस्ती भरे अंदाज में किया जहां पूर्व पाक कप्तान आजम के ऊपर कूद पड़े।

यह भी पढ़ें: अर्जुन तेंदुलकर ने पापा सचिन की कटवाई नाक, बच्चों जैसी टीम के आगे पहले गेंद फिर बल्ले से करवाई अपनी कुटाई

न्यूजीलैंड के खिलाफ 0-2 से पिछड़ी पाकिस्तान टीम

Nz Vs Pak
Nz Vs Pak

हैमिल्टन के मैदान पर 14 जनवरी को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड दूसरा टी20 मुकाबला एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। पहले बल्लेबाजी का न्योता पाकर खेलने उतरी कीवी टीम ने फिन ऐलेन के 41 गेंदों में 74 रनों की बदौलत मेहमान टीम के सामने 20 ओवर में 195 रनों का लक्ष्य दिया। लक्ष्य के जवाब में पाकिस्तान की शुरुआत बेहद शर्मनाक रही। उन्होंने अपने दो विकेट महज 10 रनों के भीतर गंवा दिए। बाबर आजम (Babar Azam) और फखर जमान के बीच तीसरे विकेट के लिए 87 रनों की शानदार साझेदारी हुई। इन दोनों के आउट होते ही पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और 21 रनों से यह मुकाबला हार गई।

 

1 महीने के अंदर अर्श से सीधे फर्श पर आ गया इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, अब संन्यास ही बचा आखिरी विकल्प

"