Ind-Vs-Eng-2Nd-Test-Team-Indias-Veteran-Player-Raised-Questions-On-The-Selection-Of-Playing-Eleven

IND vs ENG :  : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में में भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन को देखकर टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने सवाल उठाए है। उनके अनुसार भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच ने टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन का सही चयन नहीं किया। इससे बेहतर प्लेइंग इलेवन का चयन किया जा सकता है। उन्होंने  टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में शामिल एक धाकड़ खिलाड़ी के अंतिम 11 में चयन नहीं होने पर टीम प्रबंधन पर सवाल खड़े किए है।

टीम इंडिया से प्लेइंग XI में चयन में हुई गलती

Team India
Team India

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन चयन को लेकर सवाल उठाए है। उनके अनुसार भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) की जगह हरफनमौला वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को जगह देनी चाहिए थी। उन्होंने इस विषय पर बात करते हुए कहा की,,

“मेरी एकमात्र चिंता वॉशिंगटन सुंदर की जगह मुकेश कुमार को चुनना है। मुकेश कितने उपयोगी होंगे, खासकर तब जब भारत विजाग की इस सतह पर पहले बल्लेबाजी कर रहा है।”

यह भी पढ़ें : इंग्लैंड के खिलाफ भारत की लाज बचाने वाले यशस्वी पर बरसे गौतम गंभीर, जायसवाल के खिलाफ जमकर उगला जहर

IND vs ENG : मजबूत स्थति में है टीम इंडिया

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के उसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Team India) इंग्लैंड से  बहुत आगे है। मौजूदा समय में भारतीय टीम की स्थिति बहुत मजबूत दिखाई दे रही है,रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने पहली पारी में 396 रन बनाए और जवाब में इंग्लैंड को 253 रन पर ही ऑलआउट कर लिया।

उसके बाद दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम (Team India) खेल के तीसरे दिन तक के लंच ब्रेक तक शुभमन  गिल के शानदार नाबाद अर्धशतक की बदौलत 4 विकेट के नुकसान पर 130 रन बना लिए है। भारतीय टीम की कुल बढ़त 273 रन तक पँहुच गई है,ऐसे में टीम इंडिया की कोशिश होगी को इंग्लैंड को कम से कम 400 रन से अधिक का लक्ष्य दें।

यह भी पढ़ें : यशस्वी ने बल्ले से मचाया गदर, फिर बुमराह ने गेंद से ढाया कहर, तो दूसरे ही दिन इंग्लैंड के खिलाफ जीत की दहलीज पर पहुंची टीम इंडिया 

"