Rcb Player Will Jacks Explosive Ton In Bangladesh Premier League

RCB: क्रिकेट जगत में इस समय बांग्लादेश प्रीमियर लीग के रूप में एक धमाकेदार टूर्नामेंट खेला जा रहा है। अब तक इसमें एक से बढ़कर एक धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले हैं। वहीं उसी के तहत कोमिला विक्टोरियन्स और चट्टोग्राम चैलेंजर्स के बीच मैच खेला जा रहा था। इसे विक्टोरियन्स ने 73 रनों से जीत लिया। मुकाबले पर नजर डालें तो पहले खेलकर कोमिला विक्टोरियन्स ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 239 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। उनकी ओर से आरसीबी (RCB) की तरफ से आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ी ने बेहतरीन शतक जड़ा। आइए विस्तार से मैच का हाल जानें।

RCB के खिलाड़ी का बांग्लादेश प्रीमियर लीग में जलजला

Will Jacks
Will Jacks

आईपीएल 2024 से पहले ही आरसीबी (RCB) के एक धुरंधर खिलाड़ी ने कोहराम मचा दिया। इतना ही नहीं,  बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शानदार शतक ठोका। दरअसल हम बात कर रहे हैं इंग्लैंड के धाकड़ खिलाड़ी विल जैक्स की, जिन्होंने बीपीएल में अपने तूफानी शतक से सनसनी मचा दी। कोमिला विक्टोरियन्स की तरफ से खेलने वाले दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने चट्टोग्राम चैलेंजर्स के खिलाफ मैच में महज 53 गेंदों में 108 रन ठोक दिए। उनकी इस पारी में 5 चौके और 10 गगनचुंबी छक्के शामिल थे।

यह भी पढ़ें: क्रीज से 1 फिट दूर थे अल्जारी जोसेफ, फिर भी अंपायर ने नहीं दिया रन आउट, हैरान हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, वायरल VIDEO

टीम को मिली टूर्नामेंट की सबसे धमाकेदार जीत

Bpl 2024
Bpl 2024

बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2024 (BPL 2024) में 13 फरवरी को कोमिला विक्टोरियन्स और चट्टोग्राम चैलेंजर्स  आमने-सामने थी। चट्टोग्राम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। विक्टोरियन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 239 रनों का भारी-भरकम स्कोर खड़ा किया। आरसीबी (RCB) के विल जैक्स ने बेहतरीन शतक जड़ा। इसके जवाब में चट्टोग्राम चैलेंजर्स की पूरी टीम 16.3 ओवर में महज 166 रनों के स्कोर पर सिमट गई। मोईन अली ने इस मैच में शानदार हैट्रिक सहित कुल 4 विकेट हासिल किए।

 

टीम इंडिया पर बोझ बन गया हैं ये खिलाड़ी, लेकिन चाहकर भी प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं कर सकते रोहित शर्मा

"