Rinku-Singh-Played-An-Outstanding-Inning-Against-Australia-In-4Th-T20-Made-It-Rain-Of-Fours-And-Sixes

Rinku Singh: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का चौथा टी20 मुकाबला खेला जा रहा है। टीम इंडिया श्रंखला में 2-1 से श्रंखला में आगे है। वहीं इस मैच की अगर बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 174 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। उनकी टीम की तरफ से रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने विस्फोटक बल्लेबाजी की। उन्होंने एक बार फिर कंगारू गेंदबाजों को आड़े हाथों लिया और चौकों और छक्कों की बारिश कर दी। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Rinku Singh ने चौथे टी20 में मचाया बवाल

Rinku Singh
Rinku Singh

टीम इंडिया (Team India) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथा टी20 मुकाबला खेलने उतरी है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने खराब शुरुआत के बावजूद एक अच्छा स्कोर बनाया। इसका श्रेय बाएं हाथ के बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) को जाता है। उन्होंने एक बार फिर टीम को मुश्किल परिस्थितियों से निकाला। एक समय भारत विकेटों के गिरते पतझड़ लड़खड़ाती हुई नजर आ रही थी। हालांकि इसके बाद रिंकू (Rinku Singh) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्होंने केवल 29 गेंदों का सामना करके 46 रनों का स्कोर खड़ा किया। यूपी के इस बल्लेबाज ने अपनी पारी में कई आकर्षक शॉट खेले जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए किसी भी फॉर्मेट में नहीं दिया गया मौका, तो इस खिलाड़ी के लिए इरफान पठान ने उठाई आवाज

टीम इंडिया ने पहली पारी में बनाए इतने रन

Ind Vs Aus
Ind Vs Aus

रायपुर में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) पांच टी20 मैचों की सीरीज के चौथे टी20 में आमने-सामने है। सिक्का उछला और ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में गिरा। कप्तान मैथ्यू वेड ने टॉस जीतकर पहले भारतीय टीम को बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया। पहले खेलने उतरी टीम को उनके सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल (37), ऋतुराज गायकवाड़ (32) ने पहले विकेट के लिए 6 ओवर में 50 रन जोड़े। इसके बाद मध्यक्रम में रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने 46 रनों की धमाकेदार पारी खेली। इन पारियों के दम पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 175 रनों का लक्ष्य रखा।

 

रवि बिश्नोई की जीवनी, उम्र, गर्लफ्रेंड, रिकॉर्ड, नेटवर्थ, फैमिली और कुछ रोचक तथ्य

"