इन तारीखों में जन्म लेने वालों के लिए आज का दिन है बहुत शुभ
/

इन तारीखों में जन्म लेने वालों के लिए आज का दिन है बहुत शुभ, जन्मतिथि से जानिए आज का दिन कैसा रहेगा

व्यक्ति के जीवन में ज्योतिष का बहुत महत्व होता है। भविष्य के गर्भ में बहुत कुछ छिपा हुआ है। यही वजह है कि हम सब अपने भविष्य को जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं।

नई दिल्ली- व्यक्ति के जीवन में ज्योतिष का बहुत महत्व होता है। भविष्य के गर्भ में बहुत कुछ छिपा हुआ है। यही वजह है कि हम सब अपने भविष्य को जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। क्या अच्छा होगा, क्या बुरा होगा, ये जानना सबके लिए रोचक होता है। बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक अपने भविष्य को जानने का जिज्ञासु रहता है। ज्योतिष में अंकशास्त्र का बहुत महत्व है। अंकों का गणित बड़ी से बड़ी बाधा को टालने की ताकत रखता है।

अंकों का गणित किसी की भी किस्मत को बना सकता है या बिगाड़ सकता है। बहुत से लोगों को अपनी राशि पता नहीं होती है यहां तक कि उनकी कुंडली भी नहीं बनी होती है। इसलिए उनको ज्योतिष से सटीक जानकारी नहीं मिल पाती है।

आपको अपने भविष्य की सटीक जानकारी आपकी जन्मतिथि से भी मिल सकती है। इसलिए वरिष्ठ अंक शास्त्री संजय सेठी आपकी जन्मतिथि से आपका दैनिक भविष्यफल बताएंगे…

किसी भी महीने में जन्म (1, 10, 19, 28) लेने वालों की 14 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप एक नई शुरुआत कर सकते हैं। आज आप आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित होंगे। जिससे कि आप अपने जीवन को तेजी से विकसित कर सकें। अपने प्रोफेशनल जीवन में आप उनके बारे में विचार बदले जिनके साथ आप कार्य करते हैं। स्वस्थ रहने के लिए योग करें। किसी भी गलत पूर्वधारणा संबंधी विचारों से छुटकारा पाएं। यह समय आपका बेहतर होगा, भले ही चीजें दिखने में हतोत्साहित करने वाली हों।

किसी भी महीने में जन्म (2, 11, 20, 29) लेने वालों की 14 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले दिनों में कुछ अद्भुत कंपन आ रहे हैं! जल्द ही अच्छी खबर आ सकती है। आपके प्रोफेशनल जीवन में कुछ घटनाएं होंगी जिससे आप अस्थिर हो जाएंगे। आप नए तरीके से कार्य करें और पुराने तरीके के तरीके पर भरोसा करना बंद करें। दुनिया बदल रही है और आपको पुराने ढर्रे को छोड़ आज के समय के साथ चलना होगा। इस तरह, आप इस समय अपने आस-पास के बेहतरीन कंपन से अधिकतम लाभ प्राप्त कर सकेंगे।

किसी भी महीने में जन्म (3, 12, 21, 30) लेने वालों की 14 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपका बेहतर दिन होगा क्योंकि इस समय सभी कंपन असमान हैं और अपेक्षाकृत अनुकूल अवधि के लिए खुल रहे हैं। अपने विचारों को नए जमाने के तौर पर ढाले। जो भी आप सोचते हैं उसे करने का प्रयास करें। अपने परिवार और दोस्तों को अपनी योजनाओं में शामिल करने के लिए प्रयास न करें। आपका मजबूत स्वभाव थोड़ा लचीला होना चाहिए। तब आप देखेंगे कि आपकी पहल बहुत जल्दी पूरी होती है।

किसी भी महीने में जन्म (4, 13, 22, 31) लेने वालों की 14 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपके लिए यह समय ताजी हवा की सांस की तरह प्रतीत होने वाला है। आपका पुराना समय कठिन था लेकिन आपके पास अभी भी बहुत ऊर्जा है। बहुत जल्द, आपको अपने द्वारा किये गए पिछले अच्छे कार्यों का फायदा उठाना चाहिए। आप अपने करीबी लोगों के साथ अपना अच्छा समय गुजारिये। भविष्य में जल्द ही आपको सफलता मिलेगी। अपने प्रोफेशनल जीवन में अपनी जॉब पर ध्यान केंद्रित करें। बाधाओं से बचें और उन लोगों को समझाने की कोशिश करने में संकोच न करें जिनके साथ आप सहयोग करते हैं।

किसी भी महीने में जन्म (5, 14, 23) लेने वालों की 14 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

कुछ आश्चर्यजनक घटनाक्रम और बाधाएं आपके रास्ते आएंगी। जिन्हें आप अपने सही कार्यों और निर्णय से सफलतापूर्वक पार कर लेंगे। अपनी मानसिकता बदलें, अवसरों का लाभ उठाएं और शांत रहें। तब आप सकारात्मक कंपन से तेजी से लाभान्वित होंगे। तब तक, अपने परिवार और दोस्तों पर अधिक ध्यान दें और बिन वजह भागना बंद कर दें जैसा कि आप आमतौर पर अपनी जिम्मेदारियों से करते हैं।

किसी भी महीने में जन्म (6, 15, 24) लेने वालों की 14 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन बहुत अच्छा है। यह समय जिम्मेदारियों को लेने और कुछ रचनात्मक निर्णय लेने के लिए अच्छी होगा। आपके पास सफलता पाने के लिए हर चीज मौजूद है लेकिन आपको खुद पर अधिक विश्वास होना चाहिए। जो आपने करने का फैसला किया है उस लक्ष्य पर ध्यान दें।यदि आप किसी प्रोजेक्ट के बीच में हैं, तो इसे पूरा करने का समय आ गया है। अपने दोस्तों के साथ मिलें पार्टियां करें। साथ में मस्ती करें।

किसी भी महीने में जन्म (7, 16, 25) लेने वालों की 14 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आप एक ऐसे दौर में प्रवेश कर रहे हैं जिसमें आपका स्नेहपूर्ण जीवन आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण नहीं होगा। दूसरी ओर, आपके भौतिक जीवन में कंपन आपके लिए बहुत अनुकूल होगा। आप रियल एस्टेट में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं जो बहुत फलदायी हो सकता है। आपको अपनी परियोजनाओं को पूरा करने के लिए बहुत एनर्जी चाहिए। हाल ही में किए गए निवेशों से संबंधित तनाव के कारण आपका स्वास्थ्य गड़बड़ हो सकता है। आपको कुछ पाचन समस्याएं होंगी।

किसी भी महीने में जन्म (8, 17, 26) लेने वालों की 14 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आप एक नए दौर में प्रवेश कर रहे हैं या कह लें कि आप नए सिरे से शुरुआत करने जा रहे हैं। आने वाले हफ्तों में, कुछ बदलाव होंगे जो आपके ज्यादा अनुकूल नहीं होंगे। लेकिन मुसीबतों का आप तेजी से मुकाबला करेंगे। आप एक्टिव मोड में रहें और बहुत जल्द स्थिति खुद ही ठीक हो जाएगी। स्वाथ्य ठीक रहेगा लेकिन आप अपने दिल के प्रति थोड़ी सावधानी रखें।

किसी भी महीने में जन्म (9, 18, 27) लेने वालों की 14 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज बहुत सारी प्रोफेशनल एक्टिविटी होंगी। आप अपनी क्षमताओं के बारे में पूरा विश्वास है। आपको अपनी महत्ता पता है। इसके अलावा, आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उसके लिए आपको एक भारी जुनून होगा। आप इस समय अपने आप को बहुत मजबूत महसूस कर रहे हैं। यह सच है कि आप बाधाओं को आसानी से पार कर लेते हैं लेकिन थोड़ी विनम्रता और शांति आपको और बेहतर बना देगी।

आप आसानी से किसी भी बाधा को पार कर सकते हैं। आपको इस समय ऐसा महसूस हो रहा होगा कि इस समय आप अपने बजट से अधिक खर्च कर रहे हैं। आपकी सलाह वो लोग अवश्य मानेंगे जिन लोगों के साथ आप सहयोग करते हैं।