Despite Poor Performance, These Players Are Getting A Chance In Team India

Team India: टीम इंडिया (Team India) ने अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज 3-0 से जीत ली है. अब इस सीरीज के बाद टीम को इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के लिहाज से यह सीरीज दोनों टीमों के लिए अहम होने वाली है. यह सीरीज 25 जनवरी से शुरू होने जा रही है. सीरीज के पहले दो मैचों के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने टीम का ऐलान कर दिया है. लेकिन लगातार फ्लॉप साबित हो रहे इस खिलाड़ी को एक बार फिर चयनकर्ताओं ने मौका दिया है.

खराब प्रदर्शन के बाद भी Team India में मिला मौका

Team India

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान हो गया है. एक बार फिर चयनकर्ताओं ने युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है. लेकिन इस सीरीज में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को भी मौका दिया गया है. पिछली कुछ सीरीज में श्रेयस ने काफी निराश किया है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भी उन्होंने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. लगातार खराब प्रदर्शन के बाद भी उन्हें टीम में मौका दिया गया है. आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम इंडिया (Team India)  की कप्तानी करेंगे जबकि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) टीम के उपकप्तान होंगे.

दोनों टीमों की होगी कड़ी परीक्षा

Cricket

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया (Team India) की कड़ी परीक्षा होने वाली है. हालाकिं, एक बात जो भारत के लिए बहुत अच्छी होगी वह यह है कि परिस्थितियां भारतीय खिलाड़ियों के लिए अनुकूल होने वाली हैं। लेकिन टीम इंग्लैंड को हल्के में लेने की गलती नहीं करेगी. इंग्लैंड के लिए ये सीरीज बेहद अहम है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के पॉइंट्स टेबल में फिलहाल इंग्लैंड नौवें स्थान पर है. ऐसे में इंग्लैंड की टीम अपने प्रदर्शन को बेहतर करने की कोशिश करेगी. दोनों टीमों में काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं. ऐसे में टेस्ट सीरीज काफी दिलचस्प होने वाली है.

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया में पानी पिलाने लायक भी नहीं हैं ये 5 खिलाड़ी, फिर भी दोस्ती यारी में रोहित-द्रविड़ लगातार दे रहे मौका

केएल राहुल-बुमराह और सूर्या नहीं ये खिलाड़ी बनेगा कप्तान, गिल-ईशान को निकालेगा टीम इंडिया से बाहर

"