Former Rcb Player And Virat Kohli'S Comerade Hit 193 Runs From 216 Balls

Ranji Trophy 2024-25: भारतीय डोमेस्टिक क्रिकेट के नए सत्र का आरंभ हो चुका है। बता दें कि इस समय रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy 2024-25) खेला जा रहा है। उसी के तहत बीते दिन कर्नाटक और पंजाब एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी। इस मैच की अगर बात करें तो पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए उनकी पूरी टीम 152 रन बनाकर सिमट गई। वहीं दूसरी तरफ कर्नाटक की टीम इस समय विशाल स्कोर की तरफ बढ़ती हुई नजर आ रही है। इसका श्रेय उनकी टीम के एक धाकड़ खिलाड़ी को जाता है जिसने 193 रनों की मैराथन पारी खेली।

विराट कोहली के चेले का Ranji Trophy 2024-25 में कमाल

Virat Kohli
Virat Kohli

कहते हैं कि पूत के पांव पालन में ही दिख जाते हैं। उसी तरह किसी धाकड़ खिलाड़ी का अंदाजा घरेलू क्रिकेट में ही लग जाता है। ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं बाएं हाथ के बल्लेबाज और पूर्व आरसीबी के खिलाड़ी देवदत्त पडिकल (Devdutt Padikkal ) जिन्होंने रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy 2024-25) में अपने बल्ले से धमाल मचा दिया। दरअसल बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कर्नाटक की ओर से खेलते हुए पंजाब के विरुद्ध 216 गेंदों में 193 रनों की आतिशी पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 24 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के लगाए। हालांकि वह थोड़ से दुर्भाग्यशाली रहे और अपने दोहरा शतक से महज 7 रन से चूक गए।

यह भी पढ़ें: एमएस धोनी के सालों पुराने दोस्त ने ही उन्हें लगाया 15 करोड़ का चूना, रांची में दर्ज करवाया केस, तो सामने आया काला सच

पंजाब के विरुद्ध मजबूत स्थिति में पहुंची कर्नाटक

रणजी ट्रॉफी 2024-25 (Ranji Trophy 2024-25) में 5 जनवरी से कर्नाटक और पंजाब के बीच मुकाबले की शुरुआत हुई। सिक्का उछला और पंजाब के पक्ष में गिरा। उन्होंने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी। हालांकि यह फैसला उनकी टीम के विरुद्ध चला गया। पहली पारी में वह केवल 152 रन बनाकर सिमट गई। वहीं इसके जवाब में कर्नाटक की ओर से दो खिलाड़ियों ने शतक जड़ा। पहले देवदत्त पडिकल, वहीं उनके बाद मनीष पांडे ने भी 118 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इन पारियों के दम पर कर्नाटक ने समाचार लिखे जाने तक 5 विकेट खोकर 391 रन बना लिए थे।

 

गंभीर के चेले ने रणजी में मचाया कोहराम, 13 गेंद पर ठोका अर्धशतक, अब मिलेगी अफगानिस्तान सीरीज में एंट्री

"