Happiness Came In Jasprit Bumrah'S Life, Cricketers Also Congratulated

Jasprit Bumrah: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच इंग्लैंड ने 28 रनों से जीत लिया है. इसके साथ ही इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली है. दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया (Team India) वापसी करना चाहेगी. लेकिन दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के घर खुशियां आई हैं. दूसरे टेस्ट मैच से पहले जैसे ही बुमराह के घर में ये खुशखबरी मिली तो परिवार के सभी लोग खुशी से झूम उठे हैं.

Jasprit Bumrah के घर आई खुशियां

Jasprit Bumrah

हैदराबाद टेस्ट मैच में भले ही टीम इंडिया (Team India) को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के लिए यह मैच बेहद खास रहा है. इस मैच में बुमराह ने छह विकेट लिए. उनके इस शानदार प्रदर्शन के बाद उनकी आईसीसी रैंकिंग में उछाल आया है. आईसीसी टेस्ट गेंदबाजी रैंकिंग में बुमराह चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को पीछे छोड़ दिया है। आपको बता दें कि टेस्ट बॉलिंग रैंकिंग में टीम इंडिया के तीन गेंदबाज टॉप 10 में शामिल हैं. पहले स्थान पर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) हैं. जबकि रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) छठे स्थान पर हैं.

ICC ने Jasprit Bumrah को सुनाई सजा

Jasprit Bumrah

पहले टेस्ट मैच के बाद आईसीसी ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पर आचार संहिता के लेवल 1 का उल्लंघन करने के लिए 1 डिमेरिट प्वाइंट दिया है। दरअसल, बुमराह जानबूझकर पोप के रास्ते में चले गए, जो सिंगल लेने के लिए दौड़ रहे थे। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच कहा-सुनी भी हुई. बुमराह ने इंग्लैंड के बल्लेबाज से इसके लिए माफी भी मांगी लेकिन आईसीसी की सजा से नहीं बच सके. आपको बता दें की बाद में बुमराह ने ही पोप को आउट किया था.

यह भी पढ़ें: धोनी के बेस्ट फ्रेंड की चमकी किस्मत, जय शाह की जगह बनेगा BCCI का नया सचिव

रोहित के बाद हार्दिक, बुमराह और सूर्या नहीं विराट कोहली होंगे अब टीम इंडिया के कप्तान, BCCI ने मजबूरन लिया ये फैसला

"