Ind Vs Eng 2 Phenomenal Players Of Team India Set To Return In The 3Rd Test Against England

IND vs ENG: टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेल रही है। अब तक दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। हैदराबाद में खेला गया पहल टेस्ट मेहमान टीम (IND vs ENG) ने अपने नाम किया था। वहीं भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में हुए दूसरे मैच को जीतकर सीरीज में धमाकेदार वापसी की। अब इन दोनों की टक्कर तीसरे टेस्ट के दौरान होने वाली है। इस मैच से पहले मेजबान टीम के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। दरअसल दो धुरंधर खिलाड़ियों की स्क्वॉड में एंट्री होने जा रही है।

IND vs ENG : दोनों ही टीमें श्रृंखला में बनाना चाहेंगे अपना दबदबा

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

गुजरात के राजकोट में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेलने उतरेगी। 15 फरवरी से इसकी शुरुआत होने वाली है। जहां एक तरफ टीम इंडिया अपने जीत के लय को बरकरार रखना चाहेगी। वहीं दूसरी तरफ इंग्लिश खेमा जीत के साथ श्रृंखला में पलटवार करने की पुरजोर कोशिश करती हुई नजर आएगी। पहले दो मुकाबलों को देखकर ऐसा अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि अगला मैच भी रोमांच से भरपूर रहेगा। दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने के लिए पूरी ताकत झोंकने वाली है।

यह भी पढ़ें: IPL 2024 के बाद संन्यास लेंगे ये 5 खिलाड़ी, लिस्ट में एमएस धोनी का नाम भी शामिल

IND vs ENG: इन दो धाकड़ खिलाड़ियों की होगी टीम इंडिया में वापसी

Team India
Team India

मेहमान टीम के हेड कोच और बैजबॉल से क्रिकेट जगत का परिचय करने वाले ब्रैंडन मैकुलम ने भारतीय टीम (IND vs ENG) को आगाह किया है। दूसरा टेस्ट हारने के बाद उनका कहना था कि उनके खिलाड़ी अगले मैच में भारत की नाक में दम करने वाले हैं। हालांकि भारतीय टीम ने भी अपनी कमर कस ली है। तीसरे टेस्ट में उनके दो धाकड़ खिलाड़ी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और केएल राहुल वापसी करते हुए दिखेंगे। गौरतलब है कि ये दोनों पहले मैच में चोटिल होकर बाहर हो गए थे। हालांकि उनके लौटने की अधिकारिक सूचना नहीं आई है।

 

टीम इंडिया पर बोझ बन गया हैं ये खिलाड़ी, लेकिन चाहकर भी प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं कर सकते रोहित शर्मा

"