Ind Vs Eng India A Defeated England Lions At Home Won The Series By 2-0

IND vs ENG: पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत और इंग्लैंड का आमना-सामना हुआ है। इस मैच की अगर बात करें तो टीम इंडिया ने इंग्लैंड (IND vs ENG) के सामने 399 रनों का मुश्किल लक्ष्य रखा। इसके जवाब में मेहमान टीम बल्लेबाजी कर रही है। वहीं उधर भारत ए की भिड़ंत इंग्लैंड लायंस से हुई थी। दोनों ही टीमों के बीच तीसरा अनाधिकारिक टेस्ट खेला जा रहा था। इस मुकाबले को भारत ए की टीम ने 134 रनों के विशाल अंतर से जीत लिया। आइए विस्तार से इस मैच के स्कोरकार्ड पर चर्चा करें।

भारत ने इंग्लैंड को किया चारों खाने चित

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत ए और इंग्लैंड लायंस (IND vs ENG) तीसरे अनाधिकारिक टेस्ट में एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी। इस मैच की अगर बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने पहली पारी में महज 192 रनों का स्कोर बनाया। इंग्लैंड की भी पहली पारी 199 के स्कोर पर ही सिमट गई। जवाब में भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी 409 रनों पर समाप्त की। इंग्लैंड लायंस को जीत के लिए 403 रनों का लक्ष्य मिला। इसका पीछा करते हुए मेहमान टीम महज 268 रनों पर ऑलआउट हो गई। इंडिया ए ने तीन मैचों की श्रृंखला को 2-0 से जीत लिया।

यह भी पढ़ें: इस भारतीय खिलाड़ी ने विराट का डुबोया नाम, किया ऐसा काम देखकर कोहली पकड़ लेंगे अपना माथा

इन युवा खिलाड़ियों ने बिखेरा अपना जलवा

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

भारत ए और इंग्लैंड लायंस (IND vs ENG) के बीच खेला जाने वाला तीसरा अनाधिकारिक टेस्ट पिछले दिनों समाप्त हुआ। इसे टीम इंडिया ने बड़े अंतर से जीत लिया। इस जीत के साथ उन्होंने तीन मैचों की सीरीज भी अपने नाम कर ली। तीसरे टेस्ट में उनकी तरफ से कुछ युवा खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन किया। पहली पारी में देवदत्त पडिकल (65) और सारांश जैन (64) ने आकर्षक पारियां खेली। वहीं दूसरी पारी में सलामी बल्लेबाज साईं सुदर्शन ने शानदार शतक ठोका। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 240 गेंदों का सामना करके 117 रन जड़े। जिसमें 16 चौके शामिल थे। उनकी इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

टीम इंडिया पर बोझ बन गया हैं ये खिलाड़ी, लेकिन चाहकर भी प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं कर सकते रोहित शर्मा

"