Ms-Dhoni-Arrives-To-Visit-Maa-Durga-On-Daughters-Birthday-Video-Went-Viral

MS Dhoni: टीम इंडिया के महान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यांस की घोषणा कर चुके हैं। वे केवल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दौरान एक्शन मोड में नजर आते हैं। मगर धोनी (MS Dhoni) की फैन फॉलोविंग इतनी है कि प्रशंसक उनके बारे में छोटी सी छोटी जानकारी प्राप्त करने के लिए उत्साहित रहते हैं। हाल के समय में धोनी को काफी बार पब्लिक में देखा भी गया है।

इसी बीच धोनी का एक और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे थे। मगर वहां उन्हें फैंस की भारी भीड़ ने घेर लिया। आइये जानते हैं कि पूरी खबर क्या है।

मां दुर्गा से आशीर्वाद लेने पहुंचे MS Dhoni

Ms Dhoni
Ms Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपने बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) ने छठे जन्मदिन से एक दिन पहले यानि 5 फरवरी को रांची के पास तमार में स्थित प्रसिद्ध देवरी मंदिर में मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने पहुंचे। यह पहला मौका नहीं है, जब धोनी भक्ति के रंग में दिखे। वे अक्सर आशीर्वाद लेने मंदिरों में जाते रहते हैं।

देवरी मंदिर में धोनी (MS Dhoni) ने माथा टेका और पूजा अर्चना की। उन्हें मां दुर्गा के दर्शन के लिए भेंट में नारीयल का प्रसाद और चुनरी ले जाते हुए भी देखा गया। इसी बीच धोनी के वहां होने की खबर इलाके में फैल गई और मंदिर में फैंस की भारी भीड़ जुट गई। इस वाकिए का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: दूसरे टेस्ट के बाद राहुल द्रविड़ ने लिया बड़ा फैसला, आखिरी 3 टेस्ट में इस खिलाड़ी को बाहर कर ईशान किशन की करवाई एंट्री

जल्द एक्शन मोड में दिखाई देंगे धोनी

Ms Dhoni
Ms Dhoni

संभावना जताई जा रही थी कि धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2023 के बाद सन्यांस की घोषणा कर देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स रिकॉर्ड पांचवां ख़िताब जीतने के बाद आईपीएल 2024 (IPL 2024) में खेलने के भी हिंट दिए थे। वहीं, कुछ दिन पहले माही को एक इंडोर स्टेडियम में फिट किट पहले बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए देखा गया था।

गौरतलब है कि 41 साल के धोनी ने आईपीएल 2023 में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन दिखाया था। उन्होंने 16 मैचों में 26.00 की औसत और 182.46 के स्ट्राइक रेट से 104 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 10 छक्के और 3 चौके जड़े।

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया पर बोझ बन गया हैं ये खिलाड़ी, लेकिन चाहकर भी प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं कर सकते रोहित शर्मा