Ravindra Jadeja May Be Out Of The Entire Series Against England

Ravindra Jadeja : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम के प्रमुख हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा चोटिल हो गए थे। जिसके बाद वह इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले बाहर हो गए थे। इंग्लैंड के साथ खेली जा रही इस महत्वपूर्ण शृंखला में रवींद्र जडेजा का चोटल होकर भारतीय टीम से बाहर होना टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका है। इस बीच ऐसी खबरे भी सामने आ रही है की भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इस पूरी शृंखला से बाहर हो सकते है।

चोट से लंबे समय तक बाहर हुए Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja
Ravindra Jadeja

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की इस महत्वपूर्ण शृंखला के दूसरे मैच से पहले टीम इंडिया (Team India) को दो बड़े झटके लगे टीम के प्रमुख खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के साथ-साथ केएल राहुल (KL Rahul) भी दूसरे मैच से बाहर हो गए।

इस बीच चोटिल रवींद्र जडेजा अपना फिटनेस वापस पाने के लिए बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी चले गए,जिसके बाद फैंस यह संभावना लगा रहे है की रवींद्र जडेजा भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही इस पूरी शृंखला में बाहर बैठ सकते है। हालांकि अभी तक बीसीसीआई की ओर से रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर कोई भी आधिकारिक अपडेट जाऋ नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें ; Ruturaj Gaikwad Biography: ऋतुराज गायकवाड़ बायोग्राफी इन हिंदी, उम्र, पत्नी, रिकॉर्ड, नेटवर्थ, फैमिली और कुछ रोचक जानकारियां

Team India की मुश्किलें बढ़ीं

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम को मेहमान टीम इंग्लैंड के हाथों 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दूसरे मैच से पहले टीम के दो महत्वपूर्ण खिलाड़ियों का बाहर होने से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ गई है।

टीम प्रबंधन के लिए सबसे बड़ी चुनौती ये है की रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की जगह किस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाए? कुछ फैंस ऐसी संभावना व्यक्त कर रहे है की रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की जगह अनुभवी स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को भारतीय टीम के स्क्वाड में जगह दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें : दूसरे टेस्ट से सिर्फ 1 दिन पहले फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी, टीम में अचानक हुई पृथ्वी शॉ की एंट्री, इस खिलाड़ी को करेंगे रिप्लेस

"