Team India Won The T20 Series By Defeating Australia Fans Showered Love On Social Media

Team India: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टी20 मुकाबला खेला गया जिसे टीम इंडिया (Team India) ने 20 रनों से जीत लिया। इस मैच की अगर बात करें तो टॉस हारकर पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 174 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम केवल 154 रन ही बनाने में सफल रही। इस जीत के साथ भारत ने पांच टी20 मैचों की श्रंखला को 3-1 से अपने नाम कर लिया। सोशल मीडिया पर उनके प्रदर्शन की काफी सराहना हो रही है।

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर जीती सीरीज

Team India
Team India

रायपुर में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) पांच टी20 मैचों की सीरीज के चौथे मुकाबल में एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी। सिक्का उछला और ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में गिरा। उन्होंने पहले भारत को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया। पहले खेलने उतरी टीम इंडिया (Team India) ने पहले खेलते हुए कंगारुओं के सामने 175 रनों का लक्ष्य रखा। उनकी तरफ से रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने 46 रनों की पारी खेली। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया केवल 154 रन ही बना सकी। टीम इंडिया (Team India) ने इस मैच को 20 रनों से जीत लिया। साथ ही सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की अगुवाई वाली इस टीम ने 3-1 से श्रंखला जीत लिया।

यह भी पढ़ें: सुरेश रैना ने दिखाया अभी भी है उनमें दम, बुलेट जैसी सटीक थ्रो पर किया बल्लेबाज का काम खत्म, VIDEO हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर फैंस ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया

 

गुस्से में जसप्रीत बुमराह ने मुंबई इंडियंस छोड़ने का बनाया मन, RCB नहीं बल्कि इस टीम से खेलेंगे IPL 2024

"