Munawar-Faruqui-Will-Be-Out-Of-Bigg-Boss-17-House-Before-The-Grand-Finale

Munawar Faruqui: टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है। ये शो शुरुआत से ही दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ये सीजन काफी पॉपुलर रहा। जहां टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की लड़ाईयों ने सुर्खियां बटोरी तो वहीं मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) की लव लाइफ की भी खूब चर्चा रही। वहीं हाल ही की एपिसोड में विक्की और मुनव्वर के बीच हुई लड़ाई चर्चा का विषय रही। जिसके बाद माना जा रहा है कि मुनव्वर को शो से बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है।

Munawar Faruqui और विक्की जैन में हुई लड़ाई

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के फिनाले से पहले गेम रोमांचक हो गया है। मंगलवार के एपिसोड में मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) और विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच लड़ाई हुई। बता दें कि बिग बॉस हाउस में टॉर्चर टास्क चल रहा है। टीम ए के टास्क करने के बाद अब टीम बी की बारी है। टास्क शुरु होने से पहले टीम बी ने सारे प्रॉप्स छिपा दिए हैं। विक्की जैन और आयशा खान (Ayesha Khan) ने बाल्टियां रूफ के ऊपर फेंक दी हैं। इससे नाराज होकर मुनव्वर पेड़ पर चढ़कर रूफ के ऊपर से बाल्टियां निकालने का प्रयास करते हैं। इस दौरान विक्की उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं और मुनव्वर नीचे गिर जाते हैं,जिसके बाद दोनों में लड़ाई शुरु हो जाती है।

बिग बॉस 17 से बाहर होंगे Munawar Faruqui?

मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) का पारा हाई हो जाता है और वो गुस्से में विक्की जैन का कॉलर पकड़ लेते हैं और दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है। मुनव्वर विक्की से कहते हैं, कि अब मेरी हिम्मत टूट गई है। विक्की उनसे पूछते हैं कि क्या करेगा तो मुनव्वर जवाब देते हैं कि, “तेको टनल तक छोड़ के आऊंगा।”प्रोमो में मुनव्वर का रिएक्शन साफ दिख रहा है कि वह विक्की पर हमला बोल रहे हैं। अगर सच में ऐसा होता है तो फिनाले से पहले मुनव्वर फारूकी शो से बाहर हो सकते हैं। इससे पहले अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) को भी समर्थ (Samarth) को थप्पड़ मारने के कारण शो से बाहर कर दिया गया था, हालांकि उन्हें शो में वापस बुला लिया गया है। वहीं अब देखना होगा कि वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) विक्की और मुनव्वर की फिजीकल फाइट पर क्या बोलते हैं।

फैंस कर रहे कमेंट्स

वहीं मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) का विक्की जैन के कॉलर पकड़ने पर यूजर्स सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “तो ये भी फिजिकल लड़ाई में ही शामिल हुआ है..उन्हें भी घर से एलिमिनेट होना चाहिए।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “इस घर का पता नहीं चलता है..अभिषेक और मुनव्वर किसी को मारे तो ये ठीक है और तहलका ये करें तो उन्हें घर से निकाल दिया जाता है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप क्यों अपना गुस्सा दिखा रहे हो..गेम आपके हाथ में ही है, क्योंकि बिग बॉस 17 का खिताब आप ही जीतोगे, ये तो कंफर्म है..हम आपके साथ हैं।”

ये भी पढ़ें: ‘वो सबसे बेहतरीन बल्लेबाज.. ‘ रोहित शर्मा की आक्रामक बल्लेबाजी के मुरीद हुए दिग्गज क्रिकेटर, तारीफों के बांधे पुल 

हार्दिक के बाद GT के लिए आई बुरी खबर, टीम का सबसे खतरनाक खिलाड़ी हुआ IPL 2024 से बाहर, 10 गुना कम हुई ताकत

 

"