Shikhar-Dhawan-Can-Become-The-Captain-Of-Team-India-In-The-T20-Series-Against-Bangladesh-See-The-Possible-Squad-Of-The-Team

Team India : इस साल सितंबर महीने में बांग्लादेश क्रिकेट टीम भारत का दौरा करेगी। इस दौरान भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच 2 टेस्ट और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। दोनों देशों के बीच खेली जाने वाली शृंखला के लिए अभी तक बीसीसीआई (BCCI) द्वारा आधिकारिक कार्यक्रमों की घोषणा नहीं की गई है। फैंस ऐसी उम्मीद लगा रहे है की जल्द ही इस सीरीज  मैचों की तारीखों की घोषणा कर दी जाएगी। भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज में टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड क्या हो सकती है? इसकी चर्चा भी फैंस के बीच बहुत तेज है।

शिखर धवन बन सकते है Team India के कप्तान

Shikhar Dhwan
Shikhar Dhwan

भारटी और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की शृंखला में टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी कौन कर सकता है इसको लेकर फैंस के बीच चर्चा बहुत तेज है। कुछ लोगों का यह मानना है की टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को इस सीरीज में टीम इंडिया का कप्तान बनाया जा सकता है।

वहीं इनकी कप्तानी में टीम इंडिया (Team India)  के कई अनुभवी खिलाड़ियों को अंतिम बार भारतीय टीम के स्क्वाड में जगह दी जा सकती है। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अंतिम बार दिसंबर 2022 में भारतीय टीम के लिए खेलते हुए नजर आए थे। इसके बाद उन्हे टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करने का मौका नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें : ‘तुम होते कौन हो..’ ससुर के लगाए गए आरोपों पर पूछा गया सवाल, तो भड़क उठी रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा, दिया चौंकाने वाला बयान

इन खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम में जगह

Team India
Team India

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की शृंखला में टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड को लेकर फैंस अपनी संभावनाएं व्यक्त कर रहे है। कुछ फैंस का ऐसा मानना है की शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को इस सीरीज में टीम इंडिया का कप्तान बनाया जा सकता है। उनकी कप्तानी में भुवनेश्वर कुमार,उमेश यादव और दिनेश कार्तिक जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है।

वहीं रियान पराग,मुशीर खान और सचिन दास जैसे युवा खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका मिल सकता है। आइए देखते है भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेली जाने वाली शृंखला में टीम इंडिया  (Team India)का संभावित स्क्वाड क्या हो सकती है?

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड

शिखर धवन(कप्तान),ऋतुराज गायकवाड़,तिलक वर्मा,रियान पराग,रिंकू सिंह,दिनेश कार्तिक,शिवम दुबे,मुशीर खान,सचिन दास,वरुण चक्रवर्ती,शाहबाज अहमद,उमेश यादव,भुवनेश्वर कुमार,मोहित शर्मा और प्रभसिमरन सिंह

यह भी पढ़ें : 8 महीने के अंदर टीम इंडिया को मिली ऐसी सजा, जिसे कभी नहीं भूल पाएगा पूरा हिन्दुस्तान

"