Rohit Sharma Abused Shubman Gill After Being Run Out Said Sorry After The Match

Rohit Sharma: बीते रोज भारत और अफगानिस्तान के बीच पहला टी20 मुकाबला खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने 6 विकेटों से बाजी मार ली। टॉस हारकर पहले खेलने आई अफगान टीम ने मेजबान टीम के सामने 159 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा। जवाब में भारतीय टीम ने खराब शुरुआत के बावजूद 17.3 ओवर में मुकाबला अपने नाम कर लिया। मैच के दौरान जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला। दरअसल भारत की बल्लेबाजी के दौरान पारी की दूसरी ही गेंद पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रन आउट हो गए। इसके बाद उन्होंने दूसरे छोड़ पर खड़े शुभमन गिल को जमकर गालियां दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टीम इंडिया ने जीत के साथ किया श्रृंखला का आगाज

Team India
Team India

पंजाब के मोहाली स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) पहले टी20 में आमने-सामने थी। सिक्का उछला और टीम इंडिया के पक्ष में गिरा। उन्होंने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। पहले बल्लेबाजी करने आई मेहमान टीम ने मोहम्मद नबी (42) की पारी के दम पर 20 ओवर में 158 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में टीम इंडिया (Team India) की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बिना खाता खोले पारी की दूसरी ही गेंद पर रन आउट हो गए। विकेटों के गिरते पतझड़ के बीच शिवम दुबे ने 40 गेंदों में 60 रन ठोक, अपनी टीम को जीत की मंजिल तक पहुंचा के ही दम लिया। भारत ने 17.3 ओवर में ही मुकाबला जीत लिया।

यह भी पढ़ें: पहले टी20 मैच के बीच मचा बवाल, हेड कोच ने दिया इस्तीफा, इस वजह से अचानक छोड़ा टीम इंडिया का साथ

Rohit Sharma शुभमन गिल के बीच जमकर हुई तनातनी

Rohit Sharma-Shubman Gill
Rohit Sharma-Shubman Gill

टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को पहले टी20 में बुरी तरह पराजित किया। इस जीत के बाद उनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर पहुंच गया होगा। हालांकि इस मैच के दौरान एक ऐसी घटना हुई, जिसने सबको हैरान कर दिया। दरअसल भारतीय बल्लेबाजी के दौरान पारी की दूसरी ही गेंद पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने रन आउट के रूप में अपना विकेट गंवाया। फजलहक फारूकी की एक गेंद पर हिटमैन ने मिड ऑफ की तरफ शॉट खेला। हालांकि वहां फील्डर मौजूद था, मगर वह मारते ही रन लेने के लिए दौड़ पड़े। वहीं दूसरे छोड़ पर खड़े शुभमन गिल (Shubman Gill) गेंद की तरफ देखते रह गए और अपनी क्रीज से हिले नहीं। आउट होने के बाद रोहित ने गिल को जमकर बुरा-भला कहा और गालियां भी दी।

 

श्रेयस अय्यर ने अचानक उठाया बड़ा कदम, भारत छोड़ अब इस टीम के लिए खेलते आएंगे नजर

"