Rohit Sharma Aggressive Celebration After Taking Catch Of Zak Crawley Video Went Viral

Rohit Sharma: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच की अगर बात करें तो इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 246 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में भारतीय टीम की पहली पारी 436 रनों पर समाप्त हुई। उन्हें पहली पारी के आधार पर 190 रनों की बढ़त हासिल हुई। इसके जवाब में दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आई इंग्लैंड को पहला झटका लग चुका है। सलामी बल्लेबाज जैक क्राउली 31 रन बनाकर आर अश्विन की गेंद पर चलते बने। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने स्लिप में उनका बेहतरीन कैच लपका जिसका जश्न भी उन्होंने खास अंदाज में मनाया।

Rohit Sharma ने शानदार अंदाज में मनाया कैच का जश्न

Rohit Sharma
Rohit Sharma

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में टीम इंडिया का पलड़ा इस समय भारी नजर आ रहा है। दरअसल पहली पारी में विशाल बढ़त लेने के बाद उनके गेंदबाजों ने पहली सफलता दिलाई। ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अब तक अच्छी बल्लेबाजी कर रहे जैक क्राउली को अपना शिकार बनाया। अश्विन की एक बेहतरीन गेंद इंग्लिश बल्लेबाज के बल्ले का किनारा लेकर स्लिप में खड़े रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास चली गई। भारतीय कप्तान ने कोई गलती नहीं की और इस कैच को आसानी से लपक लिया। इसके बाद उन्होंने दौड़ लगाकर आक्रामक अंदाज में इसे सेलिब्रेट किया।

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने मनाया अनोखा जश्न, पहले लगाई दौड़, फिर हवा में मारी कई कलाबाजी, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ वायरल

टीम इंडिया ने मुकाबले पर कसा अपना शिकंजा

Ravindra Jadeja
Ravindra Jadeja

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में 25 जनवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट की शुरुआत हुई। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 246 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में भारतीय टीम ने पहली पारी में 436 रन बनाए। उन्होंने 190 रनों की बढ़त हासिल की। उनकी ओर से रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 87 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वहीं अक्षर पटेल ने भी 44 रनों का योगदान दिया। जवाब में इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आई है। टीम इंडिया की स्थिति इस मैच में मजबूत नजर आ रही है।

 

पहला टेस्ट खत्म होते ही इस भारतीय खिलाड़ी पर BCCI का चलेगा हंटर, अब संन्यास लेने पर होगा मजबूर

"